TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Warrant Against Ameesha Patel: गदर की सकीना के खिलाफ वारंट जारी,2.5 करोड़ की ठगी का आरोप

Warrant Against Ameesha Patel: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अक्सर किसी न किसी विवाद की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। जहां एक तरफ एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं, वहीं ठगी मामले की वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ने के कगार पर है। दरअसल, रांची की एक सिविल […]

Warrant Against Ameesha Patel: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अक्सर किसी न किसी विवाद की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। जहां एक तरफ एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म 'गदर 2' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं, वहीं ठगी मामले की वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ने के कगार पर है। दरअसल, रांची की एक सिविल कोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल के खिलाफ धोखाधड़ी और चेक बाउंस मामले में वारंट जारी किया है। ये मामला  2.5 करोड़ की ठगी से जुड़ा है जो 5 साल पुराना है।

क्या है पूरा मामला

मालूम हो कि, निर्माता और शिकायतकर्ता अजय सिंह बताया था कि अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ने 'देसी मैजिक' नाम की एक फिल्म के निर्माण और प्रचार के लिए उनसे 2.5 करोड़ रुपये लिए थे। अजय कुमार के मुताबिक, अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर ने कहा था कि फिल्म पूरी होने के बाद वे पैसा ब्याज समेत लौटा देंगे। लेकिन उन्होने ऐसा नहीं किया और अब तक पैसा नहीं लौटाया है।

बाउंस हो गया ढाई करोड़ का चेक

एग्रीमेंट के हिसाब से अमीषा पटेल को पैसा ब्याज सहित  जून 2018 में लौटाना था। लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो बार बार पैसे मांगने पर एक्ट्रेस की ओर से ढाई करोड़ का चेक दिया गया, जो कि बाउंस हो गया। वहीं अजय सिंह ने अमीषा पटेल के बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर पर डराने धमकाने के आरोप भी लगाए थे। अब अमीषा पटेल के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 420 और 120 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इसी साल रिलीज होगी गदर 2

बता दें कि अमीषा पटेल बहुत जल्द सनी देओल के अपोजिट गदर 2 में नजर आने वाली हैं। जिसमें सकीना का किरदार निभाने वाली अमीषा की इस फिल्म का का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के प्रमोशन के लिए भी स्टार्स ने अभी से कमर कस ली है। फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.