Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Waheeda Rehman Video: फिल्म ‘चुप’ की स्क्रीनिंग में पहुंची वहीदा रहमान, दिखा खूबसूरत अंदाज

Waheeda Rehman Video: वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) को किसी पहचान की जरूरत नही हैं। वो अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपहिट फिल्में दी है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल, वहीदा रहमान […]

Waheeda Rehman
Waheeda Rehman

Waheeda Rehman Video: वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) को किसी पहचान की जरूरत नही हैं। वो अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपहिट फिल्में दी है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल, वहीदा रहमान हाल ही में स्पॉट किया गया जहां उनको देख हर किसी के चेहरे खिल उठे।

यहाँ पढ़िएDouble XL Teaser: सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ का मजेदार टीजर आउट, देखें

‘चुप’ की स्क्रीनिंग में पहुंची वहीदा रहमान

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो सीढ़ियों से उतर रही हैं। वहीदा रहमान ने ग्रीन एंड व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हैं जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही पैपराजी ने उन्हें देखा वैसे ही कैमरे में कैद कर लिया। वहीदा को देखकर फैंस में भी एक्साइटमेंट देखने को मिला रहा है और वो वीडियो में रिएक्शन देते हुए दिल और हॉर्ट वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं।

साउथ सितारे भी फिल्म में आएंगे नजर

फिल्म चुप की बात करें तो इसे मशहूर डायरेक्टर आर बाल्कि (R Balki) ने डायरेक्‍टर किया हैं और उन्‍होंने इस फिल्‍म को मशहूर दिवंगत अभिनेता गुरु दत्‍त (Guru Dutt) को समर्पित किया है। इस अपकमिंग फिल्म ‘चुप’ में सनी देओल (Sunny Deol) के साथ-साथ साउथ स्‍टार दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) भी शामिल हैं। इनके अलावा पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरि भी लीड रोल में नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए Tiranga Teaser: ‘कोड नेम:तिरंगा’ का धांसू टीजर रिलीज, एक्शन मोड में दिखेंगी परिणीति चोपड़ा

लंबे समय बाद सनी की पर्दे पर वापसी

बता दें, इस फिल्म से सनी देओल लंबे समय बाद अब पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म का टीजर आ चुका है जिसमें सनी, दुलकर और श्रेया की झलक देखने को मिल रही है। टीजर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब देखना है कि ये फिल्म कितना धमाल मचाती हैं। ये फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

First published on: Sep 22, 2022 12:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.