--- विज्ञापन ---

लव लाइफ पर छलका विवेक ओबेरॉय का दर्द, कहा ‘जितनी लड़कियों को डेट किया….’

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के फेमस एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बीते दिनों एक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलकर अपनी लाइफ के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने हर सवाल का जवाब दिया। आइए जानते हैं पूरी खबर:

दरअसल विवेक ओबेरॉय ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए बताया कि उन्होंने कभी भी स्टार किड होने का कोई फायदा नहीं उठाया। आपको बता दें कि वेटरन एक्टर सुरेश ओबेरॉय के बेटे हैं विवेक। हालांकि उन्होंने इंडस्ट्री में जगह मेहनत और टैलेंट के दम पर बनाई। एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म हासिल करने में करीब 15 से 16 महीने का समय लगा। उन्होंने ओमकारा,’साथिया’, ‘युवा’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है।

 

यहाँ पढ़िए आमिर खान ने इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ! जल्द करेंगे नई फिल्म पर काम शुरू

 

 

विवेक ने अपनी लव लाइफ के बारे में भी खुलकर बात कि। उन्होंने बताया कि “मैंने जितनी ज्यादा लड़कियों को डेट किया अपनी लाइफ में उतना ही अकेला महसूस किया। उस दौरान मैंने बहुत नीचा महसूस किया और उसकी वजह से मैं बहुत चिड़चिड़ा महसूस करने लगा था। मैं सिर्फ कैजुअल रहना चाहता था और मैंने वैसा ही किया। प्यार में मिले इतने खराब अनुभव के बाद अब मैं अपनी पत्नी के साथ काफी खुश हूं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने प्रियंका अल्वा से अरेंज मैरिज है। यह कपल इंडस्ट्री के बेस्ट जोड़ियों की लिस्ट में शुमार हैं।साल 2010 में शादी के बंधन में बंधने वाले विवेक और प्रियंका आज 2 बच्चों के पेरेंट्स बन चुके हैं। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो विवेक बहुत जल्द फिल्म ”कडूवा’ में दिखाई देंगे।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version