TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

विवेक अग्निहोत्री का अक्षय पर तंज, कहा- मजबूरी में की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ

Bollywood News In Hindi: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) भारतीय सिनेमा की सबसे हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया। फैंस से लेकर फिल्म क्रिटिक ने द कश्मीर फाइल्स की जमकर तारीफ की। इतना ही नहीं, कई सेलेब्स ने भी फिल्म को […]

Bollywood News In Hindi: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) भारतीय सिनेमा की सबसे हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया। फैंस से लेकर फिल्म क्रिटिक ने द कश्मीर फाइल्स की जमकर तारीफ की। इतना ही नहीं, कई सेलेब्स ने भी फिल्म को सपोर्ट किया और अपने ऑफिशियल अकाउंट पर कई ट्वीट भी किए। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के सपोर्ट में बोलने वाले सितारों में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी थे। हालांकि, डायरेक्टर विवेक को लगता है कि अक्षय ने मजबूरी में फिल्म की तारीफ की है। विवेक अग्निहोत्री ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, उनकी फिल्म को इंडस्ट्री से ज्यादा सपोर्ट नहीं मिला। विवेक ने कहा कि, 'वो तो मजबूरी में अब क्या बोलेंगे, जब आदमी के सामने 100 लोग खड़े होकर सवाल पूछेंगे कि, 'आपकी फिल्म नहीं चली और वो चल गई' तो क्या ही बोल सकते है। विवेक ने आगे कहा कि, मजबूरी में बोलना पड़ता है लेकिन अपने मन से किसी ने भी कुछ नहीं बोला।' दरअसल, अक्षय कुमार एक इवेंट में गए थे जहां उन्होंने कहा था कि, 'हम सबको देश की कहानियां कहनी है, कुछ जानी-मानी, कुछ अनकही, अनसुनी जैसे विवेक जी ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ बनाकर एक बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है। ये फिल्म एक ऐसी लहर बन कर आई जिसने हम सबको झंझोर कर रख दिया है और बात है की मेरी पिक्चर को भी डुबा दिया है।' अक्षय की इस बात पर विवेक ने एक्टर का आभार जताया था और उन्होंने इस बयान वाले वीडियो को ट्विटर पर शेयर भी किया था।  बता दें, ' द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और 18 मार्च को अक्षय की फिल्म 'बच्चन पांडे' रिलीज हुई थी। इसके बाद 'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार बिजनेस किया तो वहीं दूसरी तरफ 'बच्चन पांडे' फ्लॉप हो गई।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.