विवेक अग्निहोत्री का जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, फिल्म ‘The Vaccine War’ का पोस्टर किया जारी

The Vaccine War Poster: फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने अपनी नई फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' के पोस्टर को रिलीज किया है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

The Vaccine War Poster: ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फिल्म से सुर्खियां बटोर चुके फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) एक बार फिर चर्चा में हैं। विवेक अग्निहोत्री ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को खास तोहफा दिया है। उन्होंने अपनी नई फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के पोस्टर (The Vaccine War Poster) को रिलीज किया है। आइए जानते हैं यह फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी।

विवेक अग्निहोत्री ने दी जानकारी

बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा चुकी ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद विवेक अग्निहोत्री एक बार धमाका करने जा रहे हैं। अग्निहोत्री इस बार ‘द वैक्सीन वॉर’ (‘The Vaccine War’) टाइटल के साथ लोगों के बीच नई फिल्म लाने जा रहे हैं। इस फिल्म को अगले साल रिलीज की जाएगी। इसकी जानकारी खुद फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

और पढ़िए Rashmika Mandanna Video: एली अवराम को गोद में उठा मस्ती करती दिखीं रश्मिका मंदाना, यूजर बोला- ‘बहुत ताकत है’

- विज्ञापन -

‘द वैक्सीन वॉर’ का रिलीज डेट जारी

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने पिछले दिनों ऐलान किया था कि वो किसी फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। फिलहाल जो पोस्टर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसपर एक वैक्सीन की तस्वीर छपी है। जिसपर रिलीज डेट 15 अगस्त लिखी हुई है। पोस्ट के साथ कैप्शन में विवेक अग्निहोत्री ने लिखा- पेश है ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) – एक ऐसे युद्ध की अविश्वसनीय सच्ची कहानी जिसे आप नहीं जानते थे कि भारत लड़ रहा हैं। जिसे हमने अपने विज्ञान, साहस और महान भारतीय मूल्यों से जीता। यह स्वतंत्रता दिवस, 2023 पर रिलीज होगी। 11 भाषाओं में।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विवेक अग्निहोत्री ने एक दूसरी पोस्ट में बताया कि भारत के सिनेमा इतिहास में पहली बार कोई फिल्म एक साथ 11 भाषाओं में रिलीज हो रही है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को एक के साथ लाने के लिए ये हमारी नई पहल है।

और पढ़िएArbaaz Khan: अरबाज खान को आई एक्स वाइफ Malaika Arora की याद, कहा- अब ज्यादा मैच्योर…

सच्ची घटना पर आधारित ‘द वैक्सीन वॉर’

फिल्म के पोस्टर पर एक वैक्सीन की बॉटल नजर आ रही है जिसपर लिखा है आई एम बुद्धा प्रेजेंट्स द वैक्सीन वॉर… ए फिल्म बाय विवेक अग्निहोत्री एंड प्रोड्यूस बाई पल्लवी जोशी। इसके साथ ही नेशनल फ्लैग भी बना हुआ है। पोस्ट में लिखा है ट्रू स्टोरी। ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की तरह इसे भी सच्ची घटना पर बनाया गया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Don't miss

धांसू फीचर्स से लैस Samsung Galaxy S23 पर भारी डिस्काउंट, अमेजन से जल्द खरीदें

Samsung Galaxy S23: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने...

Kudiye Ni Teri Song: अक्षय-मृणाल की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाई गर्मी, सेल्फी का गाना ‘कुड़िए नी तेरी’ आउट

Kudiye Ni Teri Song: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी (Selfiee) की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बीते दिन...

PM Modi On Pathaan: पीएम मोदी ने की ‘पठान’ की तारीफ! श्रीनगर में शोज हाउसफुल

PM Modi On Pathaan: शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' का जादू बॉक्स ऑफिस पर अब भी बरकरार है। फिल्म...

धांसू फीचर्स से लैस Samsung Galaxy S23 पर भारी डिस्काउंट, अमेजन से जल्द खरीदें

Samsung Galaxy S23: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में Samsung Galaxy S23 Series को लॉन्च किया है। इस सीरीज में तीन...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version