Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

मालदीव वेकेशन से लौटते ही अस्पताल पहुंचे विराट-अनुष्का, क्या जल्द ही मिलने वाली है ‘गुड न्यूज’?

Anushka Sharma And Virat Kohli Second Baby: बॉलीवुड और खेल जगत के मोस्ट पॉपुलर पॉवर कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी बेटी वामिका के साथ सोमवार को मालदीव वेकेशन से लौटे। अनुष्का, विराट और वामिका को दिन में कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया, लेकिन फिर कुछ समय बाद शाम ये […]

Anushka Sharma And Virat Kohli Second Baby: बॉलीवुड और खेल जगत के मोस्ट पॉपुलर पॉवर कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी बेटी वामिका के साथ सोमवार को मालदीव वेकेशन से लौटे। अनुष्का, विराट और वामिका को दिन में कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया, लेकिन फिर कुछ समय बाद शाम ये कपल अस्पताल के बाहर देखा गया। जिसका वीडियो भी अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मशहूर पैरराजी मानव मंगलानी ने विराट और अनुष्का का कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल से निकलते हुए ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “#ViratKohli #AnushkaSharma को मुंबई में #KokilabenAmbani अस्पताल से बाहर निकलते हुए क्लिक किया।”

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, वैसे ही कुछ नेटिजन्स ने वामिका के एक और भाई या बहन के आने का अनुमान लगाना शुरू कर दिया है। वहीं कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा कि, ‘दूसरा बच्चा प्लान कर रहे हैं’। तो इसी बीच दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, ‘गुड न्यूज हो सकती है।’ लेकिन इन सब कयासों के बीच कई नेटिजन्स ने कहा कि ये रूटीन चेकअप भी हो सकता है, हर बात में दूसरा बच्चा ना सोचें।

 

और पढ़िए – अयान मुखर्जी का बड़ा बयान, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर किया ये खुलासा 

 

 

और पढ़िए –  Sumona-Aamir: आमिर खान संग काम कर चुकी हैं सुमोना चक्रवर्ती, इस फिल्म में आई थी नजर  

 

इससे पहले विराट और अनुष्का को अपनी प्यारी राजकुमारी वामिका के साथ मालदीव में एक शानदार वेकेशन मनाते देखा गया। अनुष्का ने अपने वेकेशन से जो तस्वीरें शेयर की थी, उनमें वो ऑरेंड कलर की मोनोकिनी में बोहो वाइब देती नजर आईं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, “अपनी खुद की तस्वीरें लेने का नतीजा।”

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनुष्का शर्मा को आखिरी बार 2018 की फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था। वहीं इन दिनों वो स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में अनुष्का भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती आएंगी।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 14, 2022 12:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.