Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: करण जौहर की पार्टी में नशे में नजर आईं सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह, लोगों ने किया ट्रोल

Seema Sajdeh: फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर अपने घर पर पार्टी थ्रो करते रहते हैं। कोई भी ओकेजन हो, करण जौहर के घर पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिल ही जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स से लेकर स्टार किड तक हर कोई इस पार्टी में शामिल होना चाहता है। हाल ही में करण जौहर […]

Viral Video: करण जौहर की पार्टी में नशे में नजर आईं सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह, लोगों ने किया ट्रोल
Viral Video: करण जौहर की पार्टी में नशे में नजर आईं सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह, लोगों ने किया ट्रोल

Seema Sajdeh: फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर अपने घर पर पार्टी थ्रो करते रहते हैं। कोई भी ओकेजन हो, करण जौहर के घर पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिल ही जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स से लेकर स्टार किड तक हर कोई इस पार्टी में शामिल होना चाहता है। हाल ही में करण जौहर ने अपने घर पर डिनर पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में अनन्या पांडे , आर्यन खान, सोनम कपूर, मनीष मल्होत्रा के अलावा कई सितारे देखने को मिले। इसी पार्टी में सोहेल खान की एक्स वाइफ और करण जौहर की अच्छी दोस्त सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) भी पहुंची। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

और पढ़िएRicha Chadha Controversy: गलवान घाटी मामले पर Raveena Tandon ने किया रिएक्ट, इंडस्ट्री में ‘आईएसआई फंडिंग’ पर कही ये बात

डिनर पार्टी में नजर आए कई बॉलीवुड सितारे

करण जौहर की डिनर पार्टी की बहुत सी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस डिनर पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, शनाया कपूर,अनन्या पांडे, मनीष मल्होत्रा, बी टाउन की न्यू मॉम सोनम कपूर के अलावा बहुत से सेलिब्रिटी पहुंचे। जहां इस पार्टी में बहुत से स्टार्स अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह ने भी लोगों का ध्यान अपनी और खींचा, लेकिन उनके लाइमलाइट में आने की वजह कुछ और ही है।

इस वजह से ट्रोल हो रही हैं सीमा

इस पार्टी में सीमा सजदेह जब मीडिया को पोज देने के लिए आई थीं ,तो वो काफी ज्यादा नशे में नजर आ रही थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही सीमा कैमरे के सामने आईं मीडिया ने उनकी तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर दिया। सीमा पोज देने के लिए ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थीं। पोज देते हुए सीमा थोड़ा सा फिसल गईं और उसके बाद किसी से कॉल पर बात करने लगी थीं। उन्हें देख कर ऐसा लग रहा था की उन्होंने काफी ज्यादा पी रखी थी।

और पढ़िएCirkus Poster: रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ का नया पोस्टर आउट, दमदार किरदार में नजर आए सितारे

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो में देखा जा सकता है कि फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह एनिमल प्रिंट को-ऑर्ड सेट में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। जब से उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तबसे लोग कमेन्ट करते हुए अपनी राए दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेन्ट करते हुए लिखा, ‘जरा सा झूम लू मैं ‘ दूसरे यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा,’नशे सी चढ़ गई’। सीमा सजदेह सोहेल खान की एक्स वाइफ हैं और दोनों अलग होने के बाद से अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 26, 2022 04:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.