TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Viral Video: आइरा खान ने इंगेजमेंट पार्टी में पहनी ऐसी ड्रेस, असहज हुईं तो फैन बोला- ‘क्या फायदा ऐसे कपड़े का’

Ira Khan Viral Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान (Ira Khan) पर्दे से दूर रहने के बाद भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। बीते दिनों आइरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुआ, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर (Nupur Shikhare) ने भरी महफिल में उन्हें घुटने पर […]

Viral Video: आइरा खान ने इंगेजमेंट पार्टी में पहनी ऐसी ड्रेस, असहज हुईं तो फैन बोला- 'क्या फायदा ऐसे कपड़े का'
Ira Khan Viral Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान (Ira Khan) पर्दे से दूर रहने के बाद भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। बीते दिनों आइरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुआ, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर (Nupur Shikhare) ने भरी महफिल में उन्हें घुटने पर बैठकर प्रपोज किया और इंगेजमेंट रिंग भी पहनाई। वहीं अब कपल इस इंगेजमेंट को एन्जॉय करते देखा गया है, साथ ही नुपुर और आइरा ने मिलकर अपने क्लोज फ्रेंड्स को इंगेजमेंट की पार्टी दी है। इसी पार्टी वेन्यू से आइरा खान का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने आउटफिट में असहज होती नजर आ रही हैं।

Ira Khan अपनी ड्रेस में हुईं असहज

आइरा खान की इंगेजमेंट पार्टी (Ira Khan Engagement Party) के वीडियो को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। इस क्लिप में आइरा रेड कलर की ड्रेस में रेस्त्रां के बाहर खड़ी नजर आ रही हैं। यूं तो आइरा इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगी हैं, लेकिन क्लिप को देख ये भी साफ हो रहा है कि वो अपने आउटफिट में बेहद असहज हैं। आइरा को बार-बार अपनी ट्यूब-फ्लेयर्ड ड्रेस को हाथ से सही करते देखा जा रहा है।

यूजर्स ने आमिर खान की लाडली को लिया आड़े हाथ

आइरा खान का ये वीडियो (Ira Khan Video) सामने आते ही इंटरनेट जगत में वायरल हो गया है और यूजर्स इसे देख ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'ऐसे कपड़े ही क्यों पहनने जिसमें कम्फर्टेबल ना हो मैडम।' दूसरे ने लिखा है,'अपने होने वाले पति से तो अच्छे से बिहेव कर लो।' वहीं एक अन्य लिखते हैं,'कोई जबरदस्ती है क्या ऐसी ड्रेस पहनने की...जो संभले नहीं।'

Ira Khan और नुपुर शिखरे का लुक

वीडियो में आइरा खान के ओवरऑल लुक की बात करें तो, उन्होंने रेड ट्यूब गाउन के साथ रेड कलर्ड बालों का मैसी बन बना रखा है। साथ ही एस्थेटिक जूलरी और वॉच के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज करती नजर आई हैं। वहीं आइरा के मंगेतर नुपुर शिखरे, व्हाइट शर्ट और ब्लैक कोट-पैंट में खूब जंच रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.