TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Viral Video: सलमान खान की एक्स संगीता बिजलानी पर परिंदों का हमला, फोटोशूट के दौरान निकली चीख

Sangeeta Bijlani Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) का हाल ही में एक फोटोशूट वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं लेकिन फोटोशूट के दौरान कुछ ऐसा होता है कि उनकी चीख निकाल जाती है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा […]

Viral Video: सलमान खान की एक्स संगीता बिजलानी पर परिंदों का हमला, फोटोशूट के दौरान निकली चीख
Sangeeta Bijlani Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) का हाल ही में एक फोटोशूट वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं लेकिन फोटोशूट के दौरान कुछ ऐसा होता है कि उनकी चीख निकाल जाती है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

संगीता के फोटोशूट का वीडियो आया सामने

संगीता बिजलानी एक समय की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने 80 के दशक में फिल्म 'कातिल' में लीड रोल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री को त्रिदेव और योद्धा जैसी कई फिल्में दी हैं। वह शुरू से ही काफी मजबूत एक्ट्रेस रही हैं। बता दें कि संगीता, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं। हाल ही में संगीता बिजलानी का एक नया वीडियो (Sangeeta Bijlani Video) सामने आया है, जिसमें वह अपना हसीन फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस का पूरा फोटोशूट बिगड़ गया। संगीता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

एक्ट्रेस पर किया परिंदे ने हमला

संगीता बिजलानी के वायरल हो रहे फोटोशूट वीडियो को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस लाल सैटिन आउटफिट में पोज देती हुई अपना सुंदर सा फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं लेकिन फोटोशूट के बीच में अचानक कुछ परिंदे उनपर हमला कर देते हैं जिससे वह बुरी तरह से डर जाती हैं।

फोटोशूट कराते हुए निकली चीख

फोटोशूट के बीच परिंदों ने संगीता पर अचानक से हमला कर दिया जिसके कारण उनकी चीख निकल गई। इसके चलते एक्ट्रेस को अपना फोटोशूट भी रोकना पड़ा। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए वुम्पला के पेज ने साथ में एक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है,'अटैक! रियल वर्सेस रील विद संगीता बिजलानी'। इस रील को देखते हुए काफी लोगों ने पोस्ट पर रिएक्ट भी किया है।

फैंस कर रहे हैं जमकर रिएक्ट

संगीता बिजलानी के इस वीडियो पर फैंस ने जमकर रिएक्ट किया है। जहां एक यूजर ने पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए 'लुक्स डेन्जरस' लिखा है। वहीं दूसरे कुछ यूजर्स ने इसे एक्टिंग का नाम भी दे दिया है। इसके अलावा कमेन्ट सेक्शन में कई लोगों ने हंसने वाले इमोजी के साथ रिएक्ट किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.