---विज्ञापन---

Viral Video: सलमान खान के 4 डुप्लीकेट का सोशल मीडिया पर हल्ला बोल

Video: बॉलीवुड के दंबग खान यानी की सलमान खान (Salman Khan) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। एक्टर की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Sep 7, 2022 13:01
Share :

Video: बॉलीवुड के दंबग खान यानी की सलमान खान (Salman Khan) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। एक्टर की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान के हर किरदार के डुप्लीकेट (Salman Khan Duplicate Video) नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए सुष्मिता सेन ने बड़ी बेटी रेने का धूमधाम से मनाया जन्मदिन, लिखा खूबसूरत नोट

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हल्ला बोल दिया है। वीडियो में आप देख सकते है कि, इसमें दबंग खान का स्टाइल दिख रहा है, तेरे नाम के राधे का लुक देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं वीडियो में डुप्लीकेट सलमान हुड-हुड दबंग के डांस स्टेप को कॉपी करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

फैंस ने जमकर किए कमेंट

इतना ही नहीं वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘Wow’, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘सलमान खान फॉर मल्टीवर्स’। ऐसे हजारों फैंस है जो उनके लुक को देखकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें, सलमान के डुप्लीकेट सेट पर उनका रोल निभाने के लिए अहम रोल अदा करते हैं।

यहाँ पढ़िए ऐसे हुई राधिका आप्टे की सिनेमा में एंट्री! बेनेडिक्ट संग एक साल में ही रचाई शादी

इन फिल्में में दिखेंगे सलमान

आपको बता दें, सलमान खान ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। एक्टर की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं और एक बार फिर वो पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। बात दें सलमान खान जल्द ही ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाले हैं जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 07, 2022 12:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.