TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Viral: इंटरनेट की दुनिया में छाया सलमान-शाहरुख का थ्रोबैक वीडियो, फैंस बोले-सच्ची दोस्ती

Salman and Shah Rukh Throwback Video: सिनेमा जगत के दो पॉपुलर खान यानि सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान जब भी मिलते हैं, तो वो पल सुर्खियां बन जाता है। ये दो ऐसे सितारे है, जिन्होंने दोस्ती से लेकर दुश्मनी और दुश्मनी से लेकर दोस्ती तक का लम्बा सफर तय किया है। जब भी […]

Salman and Shah Rukh Throwback Video: सिनेमा जगत के दो पॉपुलर खान यानि सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान जब भी मिलते हैं, तो वो पल सुर्खियां बन जाता है। ये दो ऐसे सितारे है, जिन्होंने दोस्ती से लेकर दुश्मनी और दुश्मनी से लेकर दोस्ती तक का लम्बा सफर तय किया है। जब भी फैंस इनको साथ में देखते हैं, तो यही कहते कि मेरे करन-अर्जुन जरुर आएंगे। हालांकि, सलमान खान और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जिंदगी के उतार-चढ़ाव के बीच दोनों ने एक-दूजे की फिल्मों में कैमियो रोल करना नहीं छोड़ा। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों खान का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें दबंग खान और किंग खान आपस में गले लगते नजर आ रहे हैं। वैसे तो ये वीडियो 6 साल पुराना है, लेकिन अब तक ये सोशल मीडिया पर नजर नहीं आया था और अब जब ये वीडियो वायरल होने लगा है, तो फैंस भर-भर कर इस पर प्यार लुटा रहे हैं। दरअसल, ये वीडियो सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘सुल्तान’ के सेट का है, जहां शाहरुख खान अपने दोस्त से मिलने आए थे। शाहरुख ने सेट पर आते ही सलमान को गले से लगा लिया था। आगे बता दें कि सेट पर जैसे ही दबंग खान और किंग खान गले लगते हैं, वैसे ही पीछे खड़ी स्टारकास्ट और क्रू मेंबर्स तालियां बजाने लगती हैं और बहुत खुश होकर चिल्लाने लगते है। इस दौरान सलमान गले में हारमोनियम लिए दिख रहे हैं। फिल्म में उनके साथ नजर आईं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी वीडियो में दिखाई दे रही हैं। फैंस को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है और उनका कहना है कि ये सच्ची दोस्ती का जीता जागता उदाहरण है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.