Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vikram Vedha Trailer: गैंगस्टर-पुलिस की भूमिका में छाए ऋतिक-सैफ, दमदार ट्रेलर आउट

- Advertisement -

Vikram Vedha Trailer: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) का धमाकेदार ट्रेलर आउट हो गया है। यह गैंगस्टर और पुलिस की जोड़ी एक ही समय पर कच्ची, देसी और काफी आकर्षक है। ट्रेलर में दोनों कलाकारों ने अपने-अपने किरदारों में खुद को पूरी तरह से ढाला है।

यहाँ पढ़िए नेहा कक्कड़ ने ‘काला चश्मा’ ट्रेंड पर शेयर किया ये वीडियो, खूब हो रही तारीफ

पुलिस-गैंस्टर का आमना-सामना

2 मिनट 51 सेकेंड के इस ट्रेलर में एक्शन और सस्पेंस का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिला है। ट्रेलर में ऋतिक और सैफ दोनों एक दूजे को कटी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। ऋतिक एक खूंखार गैंगस्टर तो सैफ एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका में नजर आने वाले हैं। पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट और ट्रेलर की रिलीज डेट भी देखने को मिली है।

दबंग के रोल में हैं ऋतिक रोशन

लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब ऋतिक रोशन ने धमाकेदार वापसी की है। एक्टर, फिल्म में दबंग के किरदार में नजर आ रहे हैं। ऋतिक रोशन का ट्रेलर में दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस को ऋतिक का इंटेंस लुक बेहद पसंद आ रहा है। महज कुछ देर पहले साझा किए गए इस ट्रेलर को यूट्यूब पर मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

सैफ का दिखा दमदार अंदाज

फिल्म में जहां ऋतिक गैंगस्टर के रोल में हैं तो दूसरी तरफ सैफ अली खान एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे। ट्रेलर के आखिरी में ऋतिक, सैफ अली खान के सामने खुद को सरेंडर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, इसके बाद वो एक और सस्पेंस छोड़ देते हैं।

यहाँ पढ़िए ब्रह्मास्त्र के रिलीज पर बोले रणबीर कपूर, कहा- ‘अब ये मेरी जिंदगी का…

फिल्म में होंगे ये सितारे

फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि ‘विक्रम वेधा’ साउथ की इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान(Saif Ali Khan), राधिका आपटे, रोहित शराफ और शारिब हाशमी भी नजर आने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss