--- विज्ञापन ---

Vikram Vedha: ‘विक्रम वेधा’ के डायरेक्टर ने किया खुलासा, क्यों बने ऋतिक रोशन मेकर्स की पहली पसंद?

- Advertisement -

Hrithik Roshan’s Vikram Vedha: बॉलीवुड के डैशिंग एंड कूल एक्टर ऋतिक रोशन का आज भी हर इंसान दीवाना है। इन दिनों ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर चर्चा में रहते हैं। ये तमिल की हिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री की जोड़ी कर रही है, जिन्होंने ओरिजिनल फिल्म का भी निर्देशन और लेखन किया था। अब इसी कड़ी में बता दें कि फिल्म में ऋतिक रोशन मेकर्स की पहली पसंद क्यों बने थे? इसका खुलासा हाल ही में ‘विक्रम वेधा’ के तमिल वर्जन को लिखने और डायरेक्ट करने वालीं गायत्री ने किया है।

इस फिल्म की डायरेक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए खुलासा किया है कि इस बात का ताल्लुक 2017 से जुड़ा हुआ है। गायत्री ने बातचीत में बताया कि साल 2017 में इस फिल्म की रिलीज के बाद ऋतिक रोशन पहले बॉलीवुड कलाकार थे, जिन्होंने उन्हें फोन किया और फिल्म की तारीफ की। गायत्री ने आगे कहा कि ऋतिक फिल्म को देखते ही उसकी सोल को समझ गए। उन्होंने ऋतिक रोशन को एक टैलेंटेड एक्टर बताते हुए कहा कि उनके साथ काम करना भी मजेदार है, क्योंकि वो बहुत टैलेंटेड हैं।

 

यहाँ पढ़िए –    Arangetram Ceremony: राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम सेरेमनी में अंबानी परिवार समेत पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरे

 

 

 

यहाँ पढ़िए –  Siddhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के घर जाएंगे संजय दत्त! परिजनों से करेंगे मुलाकात

 

गायत्री ने बॉलीवुड स्टार को ‘बेहद डाउन टू अर्थ’ कहते हुए आगे कहा कि ऋतिक हमेशा प्रोजेक्ट्स को बेहतर बनाने की कोशिश में काम करते हैं। उन्होंने बताया कि अगर दोनों किसी मामले में एक ही बिंदु पर सहमत नहीं होते थे तब भी दोनों के बीच किसी तरह का मतभेद नहीं होता था, क्योंकि उनके अंदर इगो नहीं है। अगर किसी मामले पर ऋतिक को सफाई देनी पड़ती थी, तो वो किसी स्टार की तरह बिहेव नहीं करते थे और चीजों को समझते थे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version