TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Vikram Vedha: ‘विक्रम वेधा’ का लुक हुआ रिवील, इस अंदाज में नजर आए ऋतिक रोशन

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट विक्रमवेधा को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फैन्स ऋतिक की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अपने फैन्स को सरप्राइज देते हुए एक्टर ने हाल ही में एक पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट विक्रमवेधा को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फैन्स ऋतिक की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अपने फैन्स को सरप्राइज देते हुए एक्टर ने हाल ही में एक पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल है। हाल ही में 'कृष' स्टार ने अपने नए लुक की फोटो इंस्टाग्राम पर फैंस संग शेयर की। इस तस्वीर में ऋतिक रोशन का अलग अंदाज नजर आ रहा है। सुपरस्टार के लुक की बात करें तो शेयर किए गए फोटो में उन्होंने दाढ़ी बढ़ा रखी है। साथ ही सफेद शर्ट और चश्मे में काफी कूल दिख रहे हैं। अपनी पिक्चर शेयर करते हुए, ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अशांति पर शांति...वेधा बनने की कोशिश जारी।' जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी हैं। यह फिल्म इसी नाम की एक तमिल फिल्म की रीमेक है जिसमें विजय सेतुपति और आर माधवन ने अहम किरदार निभाया था। गौरतलब है कि साउथ की कई फिल्मों का बॉलीवुड में रीमेक बन चुका है। कई सितारें साउथ की रीमेक में अपना जलवा दिखा चुके हैं।अब इसी कड़ी में ऋतिक रोशन का भी नाम शामिल हो गया है। आपको बता दें कि ऋतिक का नया लुक सामने आने के बाद फैंस के साथ सेलिब्रिटीज भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। डायरेक्टर जोया अख्तर ने इस फोटो पर हार्ट इमोजी बनाया है। ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.