Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Vikram Vedha BTS Video: विक्रम ने ऐसे तैयार किया एक्शन, सैफ अली खान का धाकड़ वीडियो वायरल

Vikram Vedha BTS Video: साल 2022 की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) का ट्रेलर बीते दिन ही आउट हुआ है, जिसके बाद से मूवी के लिए फैंस का बज और ज्यादा हाई हो गया है। वहीं, अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर […]

Vikram Vedha BTS Video: साल 2022 की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) का ट्रेलर बीते दिन ही आउट हुआ है, जिसके बाद से मूवी के लिए फैंस का बज और ज्यादा हाई हो गया है। वहीं, अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर इस फिल्म का एक बिहाइंड द सीन वीडियो भी जारी किया गया है, जिसे देख फैंस काफी फैशनेट हो रहे हैं।

यहाँ पढ़िएरणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट मामले में बयान,कहा-‘तस्वीर से की गई छेड़छाड़’

‘विक्रम इन एक्शन’ टैग से छाया वीडियो

ये बीटीएस वीडियो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का है, जो फिल्म में विक्रम की भूमिका निभा रहे हैं। क्लिप को यूट्यूब पर ‘विक्रम इन एक्शन’ (Vikram In Action) के टैग से साझा किया गया है। कुछ देर पहले ही सामने आए इस बीटीएस वीडियो को यूट्यूब पर 3 लाख 42 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 23 हजार लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबा अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है।

आर माधवन के फिल्म की रीमेक है ‘विक्रम वेधा’

बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि ऋतिक की यह फिल्म साउथ की इसी नाम की फिल्म की रीमेक है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) संग साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) लीड रोल में नजर आए थे। बता दें कि साल 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन भी गायत्री और पुष्कर ने ही किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

यहाँ पढ़िएदीपिका पादुकोण के लुक ने बढ़ाई गर्मी, नजरें हटाना मुश्किल

इस फिल्म में आएंगे नजर

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक की आगामी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है इस फिल्म में एक्टर के साथ बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी दिखाई देंगे। यह फिल्म 30 सितंबर Vikram Vedha Release Date) को रिलीज होगी। इसके अलावा एक्टर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘फाइटर’ (Fighter) में नजर आएंगे, जिसमें वह बॉलीवुड डिवा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संग स्क्रीन शेयर करेंगे। आखिरी बार ऋतिक को टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) संग वॉर (War) में देखा गया था। एक्टर की इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 14, 2022 07:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.