Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vikram Vedha: ‘विक्रम वेधा’ देखने के बाद राकेश रोशन का रिएक्शन आया सामने, फिल्म को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

Rakesh Roshan On Vikram Vedha: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। एक्टर की यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। खास बात यह है कि इस फिल्म के साथ साउथ स्टार चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1’ (Ponniyin Selvan Part 1) भी रिलीज होने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की भिड़ंत देखने लायक होगी। इस बीच बेटे की फिल्म देखने के बाद ऋतिक के पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) का रिएक्शन सामने आया है।

यहाँ पढ़िएमनीष पॉल ने मलाइका अरोड़ा की चाल का उड़ाया मजाक,वीडियो वायरल

राकेश रोशन ने की विक्रम वेधा की तारीफ

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राकेश रोशन ने बताया कि उन्होंने ‘विक्रम वेधा’ देख ली है। साथ ही साथ उन्होंने फिल्म की जमकर तारीफ की। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म की कहानी को बहुत अच्छे ढंग से दर्शाया गया है। इस फिल्म को देखने के बाद यह पता लगता है कि फिल्म के निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने इस पर बहुत मेहनत की है। आगे उन्होंने बताया कि मूवी के टीजर रिलीज के बाद से ही उन्होंने इस फिल्म को देखने का फैसला कर लिया था।

आर माधवन के फिल्म की रीमेक है ‘विक्रम वेधा’

बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि ऋतिक की यह फिल्म साउथ की इसी नाम की फिल्म की रीमेक है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) संग साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) लीड रोल में नजर आए थे। बता दें कि साल 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन भी गायत्री और पुष्कर ने ही किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

यहाँ पढ़िए विक्की कौशल और कटरीना कैफ पहली बार स्क्रीन पर साथ आए नजर, तस्वीरें वायरल

इस फिल्म में आएंगे नजर

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक की आगामी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है इस फिल्म में एक्टर के साथ बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी दिखाई देंगे। यह फिल्म 30 सितंबर Vikram Vedha Release Date) को रिलीज होगी। इसके अलावा एक्टर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘फाइटर’ (Fighter) में नजर आएंगे, जिसमें वह बॉलीवुड डिवा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संग स्क्रीन शेयर करेंगे। आखिरी बार ऋतिक को टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) संग वॉर (War) में देखा गया था। एक्टर की इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss