Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vikram Gokhale Health Update: वेंटिलेटर पर एक्टर विक्रम गोखले, पत्नी ने निधन की खबरों को बताया अफवाह

Vikram Gokhale Health Update: दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले की हालक नाजुक बनी हुई हैं। वहीं उनके निधन की अफवाहों पर उनकी पत्नी ने अफवाह बताया है।

- Advertisement -

Vikram Gokhale Health Update: दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) को लेकर एक बड़ी सामने आ रही हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान-परेशान हो रहा है। हाल ही में खबर आई थी कि, विक्रम गोखले का निधन हो गया है, जिसके बाद सिनेमा जगत और फैंस को झटका लगा था और उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया था। वहीं अब खबर आ रही हैं कि उनका निधन नहीं हुआ है। एक्टर की पत्नी ने निधन का खबरों को महज एक अफवाह बताया है।

बेटी ने कही ये बात

विक्रम गोखले (Vikram Gokhale ) की अचानक तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें  पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। वहीं खबर थी कि उनका निधन हो गया है लेकिन अब खबर आ रही हैं कि ये महज एक अफवाह है और इस बात का खुलासा विक्रम गोखले की बेटी और पत्नी ने किया है। विक्रम गोखले की बेटी नेहा (Neha) ने बताया कि, ‘पापा की हालत गंभीर है और उनके निधन की खबर महज एक अफवाह है।’

पत्नी ने बताई सच्चाई

विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) की पत्नी वृषली गोखले (Vrushali Gokhale) ने बताया कि, ‘वो 5 नवंबर से दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं। ‘वो थोड़ा बेहतर हुए लेकिन फिर से उनकी तबीयत खराब हो गई। उन्हें दिल और किडनी जैसी कई समस्याओं का सामना करना पड़ा है।’ ‘फिलहाल, उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है।’ इसी के साथ ये भी बताया कि, ‘वो कल दोपहर कोमा में चले गए थे और उसके बाद से वो रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं। वो वेंटिलेटर पर हैं।’ वहीं अब उनके फैंस लगातार उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

इस फिल्म से मिली पहचान

विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) की बात करें तो वो सिनेमा जगत के बेहतरीन एक्टर हैं, जिन्होंने हिंदी और मराठी फिल्मों में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। विक्रम गोखले को सबसे ज्यादा पहचान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ से मिली। इस फिल्म में उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता की भूमिका निभाई थी। वहीं मराठी में उन्होंने ‘आमी बोलातो मराठी’, ‘लपंडाव’, ‘कलात नकलत’, ‘गोदावरी’ जैसी हिट फिल्में दी। 

- Advertisement -

Latest Posts