Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vijay Raj Birthday: बॉलीवुड में अपने छोटे किरदारों से खूब नाम कमा चुके हैं विजय राज, जानें कैसे?

- Advertisement -

Vijay Raj Birthday: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं, जो कि वैसे तो फिल्मों में छोटा-मोटी रोल निभाते हैं। लेकिन उनका किरदार इतना दमदार होता है कि वो फैंस के दिलों पर अलग ही छाप छोड़ जाता हैं। उन कलाकारों में से एक हैं विजय राज, जिन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है लेकिन इन फिल्मों में अभिनेता का किरदार ज्यादा लंबा नहीं रहा। इसके बावजूद भी विजय राज ने ऐसी एक्टिंग की है, जो कि किसी भी फिल्म में जान फूंक दे। आज यानि 5 जून को विजय अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं। साल 1963 में दिल्ली में जन्मे विजय राज ने थिएटर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। करीब 10 साल तक थिएटर करने के बाद वो फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने आए और यहां भी उनके काम को काफी पसंद किया गया। ऐसे में आज हम आपको उनके वो किरदार बताने जा रहे हैं, जो कि काफी पॉपुलर हुए हैं।

गंगूबाई काठियावाड़ी

Alia Bhatt on criticism over Vijay Raaz playing trans woman in Gangubai Kathiawadi: 'Audience hasn't seen him that way' - Hindustan Times

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ कमाठीपुरा की सेक्स वर्कर गंगूबाई की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में आलिया भट्ट ने ‘गंगूबाई’ का किरदार इतने शानदार तरीके से निभाया कि हर कोई उनकी एक्टिंग में डूब सा गया। वहीं आपको बता दें कि फिल्म में विजय ‘रजिया बाई’ के किरदार में नजर आए थे और इस रोल को उन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ निभाया। इस फिल्म में विजय राज के काम को खूब पसंद किया गया, इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो आलिया के साथ-साथ विजय का नाम भी ट्रेंड होता दिखाई दिया।

 

देली-बेली

Every Strange Situation Vijay Raaz Movie Characters Find Themselves In | Film Companion
विजय राज ने ज्यादातार कॉमेडी फिल्मों में अपने झंडे गाढ़े हैं। लेकिन फिल्म ‘डेली बेली’ में जब उन्होंने डॉन का किरदार निभाया था, तब हर कोई उनकी एक्टिंग का फैन बन गया था। लेकिन फिल्म में डॉन बनकर विजय राज ने लोगों को डराने की बजाय हंसाने का काम किया। अभिनेता की एक्टिंग को भी दर्शकों ने खूब सराहा।

 

यहाँ पढ़िए –    Salman Khan: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल’, सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

 

 

वेलकम

Films That Make You Believe That Vijay Raaz Is A Phenomenal Actor

यहाँ पढ़िए –  Video: अनन्या पांडे ने सामी-सामी गाने पर लगाए ठुमके, रश्मिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘वेलकम’ में भी विजय राज ने ऐसी दमदार एक्टिंग की, जिसे देखने के बाद हर कोई अपना पेट पकड़कर हंसने लगा। इस फिल्म में विजय ने नकली डायरेक्टर का किरदार निभाया था और वो नाना पाटेकर को एक्टिंग सिखाते हुए नजर आए थे।

 

धमाल

12 Roles Of Vijay Raaz That Prove He's Like Fine Clay Which Can Be Molded Into Any Character

यहाँ पढ़िए –    Arangetram Ceremony: राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम सेरेमनी में अंबानी परिवार समेत पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरे

 

फिल्म ‘धमाल’ में विजय राज अपने किरदार को शांत स्वभाव के साथ एक लेवल और ऊपर लेकर गए थे। इस फिल्म में भी उन्होंने कॉमेडियन का किरदार ही निभाया था। हालांकि उनका रोल 5 मिनट से भी कम का था, लेकिन फिर भी वो सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे थे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts