Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vijay Deverakonda: इस वजह से लाइगर के ट्रेलर लॉन्च में विजय देवरकोंडा ने पहनी थी चप्पल

- Advertisement -

Vijay Deverakonda: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की आने वाली फिल्म (Liger) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों फिल्म लाइगर के ट्रेलर लॉन्च (Liger trailer launch) हुआ। इस दौरान एक्टर ट्रेलर लॉन्च में बिल्कुल सिंपल अंदाज में पहुंचे। इतना ही नहीं वो ट्रेलर लॉन्च (Liger trailer launch) में चप्पल पहने नजर आए।

विजय के इस सादगी भरे अंदाज की फैंस ने जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं अब इसे लेकर एक्टर का रिएक्शन सामने आया है। आखिरकार बता चल ही गया कि क्यों ट्रेलर लॉन्च इवेंट में चप्पल में क्यों नजर आए। उनकी स्टाइलिस्ट हरमन कौर ने साझा किया है कि उन्होंने इवेंट में 199 रुपये की चप्पल क्यों पहनी।

विजय के लाइगर के प्रचार के बारे में बात करते हुए, हरमन ने कहा कि कई ब्रांड और डिजाइनर विजय को तैयार करने के लिए लगातार उनके संपर्क में थे। उन्होंने पिंकविला को बताया, ”मैं इस लुक को फुल ऑन स्टाइलिश बनाने के लिए तैयार थी , जब तक कि विजय का फोन नहीं आया। उन्होंने कहा कि उनके लुक को फिल्म के कैरेक्टर के करीब रखते हैं और उनकी ड्रैसिंग सिंपल रखते हैं।

उन्होंने खासतौर पर मुझसे बेसिक चप्पलों की मांग की। शुरुआत में मैं थोड़ा हिचकिचा रही थी. लेकिन मैं हमेशा विजय के ड्रेसिंग आइडियाज में यकीन करती हूं. मुझे पता है वो इसे टॉक ऑफ द नेशन बना ही देंगे। बता दें मुंबई इवेंट में अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने विजय के लुक पर कमेंट किया था।

उन्होंने कहा, “भाई का स्टाइल देखो, ऐसा लग रहा है, ये मेरे ट्रेलर लॉन्च पर आया है या मैं उनके ट्रेलर लॉन्च पर आया हूं. उनके ट्रेलर लॉन्च के लिए).’” उनके लुक की तुलना अभिनेता जॉन अब्राहम से भी की गई, जिन्हें भी इवेंट्स में चप्पलों में देखा गया है। रणवीर ने इस इवेंट में अपने डांस और अंदाज से खूब रंग जमाया था।

 

- Advertisement -

Latest Posts