Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

सलमान-चिरंजीवी संग नजर आए विजय देवरकोंडा, इंटरनेट का बढ़ा तापमान

Liger: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर हर तरफ छाए हुए है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। वहीं अब एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो बॉलीवुड के दबंग खान यानी की ‘सलमान खान’ (Salman Khan) और मेगास्टार ‘चिंरजीवी’ (Chiranjeevi) […]

Liger: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर हर तरफ छाए हुए है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। वहीं अब एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो बॉलीवुड के दबंग खान यानी की ‘सलमान खान’ (Salman Khan) और मेगास्टार ‘चिंरजीवी’ (Chiranjeevi) संग नजर आए जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वारों को विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटोज को शेयर करते हुए विजय ने ‘सलमान खान’ और ‘चिंरजीवी’ का लाइगर को सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया किया। विजय ने लिखा कि, ‘@chiranjeevikonidela सर और @beingsalmankhan सर – आपका आशीर्वाद और #Liger के लिए प्यार हमारे लिए दुनिया है! मेरा सम्मान और प्यार हमेशा।’ इसी के साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी बनाई।

फोटोज में आप देख सकते है कि सभी एक साथ खड़े है और फोटो क्लिक करवा रहे हैं। एक तरफ जहां चिरंजीवी और सलमान खान ने डेनिम के साथ चमड़े की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ विजय का सिंपल अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों को देखकर फैंस में हलचल तेज हो गई है और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दें हाल ही फिल्म मेकर्स ने लाइगर का गाना वाट लगा देंगे रिलीज किया है जिसमें विजय का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

फिल्म लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लाइगर का निर्माण बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने किया है और इसे पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विजय-अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ-साथ राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने धमाल मचा रहे है वहीं अब देखना है कि फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

First published on: Aug 01, 2022 07:15 PM