Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

चेन्नई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए विजय देवरकोंडा, एक्टर का दिखा डैशिंग लुक

Liger Promotion: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में जुटे हैं। वो जगह-जगह फिल्म का जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें चेन्नई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसमें उनका अंदाज बेहद ही स्टाइलिश दिखा। वहीं अब विजय का ये वीडियो सोशल […]

Liger Promotion: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में जुटे हैं। वो जगह-जगह फिल्म का जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें चेन्नई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसमें उनका अंदाज बेहद ही स्टाइलिश दिखा। वहीं अब विजय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देख सकते है कि, एक्टर ब्लैक एंड व्हाइट लुक में नजर आ रहे हैं और उन्होंने मास्क लगा रखा है। इसी के साथ वो किसी से फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। पैपराजी ने उन्हें देखते ही कैमरे में कैद किया और उनकी फोटो क्लिक की। इस वीडियो को देखकर फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इससे पहले उन्होंने गुजरात में फिल्म का प्रमोशन किया था जहां उन्होंने ‘गुजराती थाली’ का लुत्फ उठाया था।

इसी के साथ उन्होंने पटना में भी फिल्म का प्रमोशन किया था जहां उन्होंने फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाई और मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर चाई की चुस्की भी ली। इतना ही नहीं फिल्म के सेट से भी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें विजय बॉक्सिंग रिंग में नजर आए थे। वहीं बीटीएस फोटोज में अनन्या भी टीम के साथ नजर आई थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘पर्दे के पीछे के कुछ खास शॉट’। इसी के साथ उन्होंने #Liger भी लिखा।

आपको बता दें, लाइगर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है जबकि करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो कि 25 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का ट्रेलर और तीन गाने रिलीज हो चुके हैं जो कि धमाल मचा रहे हैं। वहीं अब देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का आंकड़ा पार करती है।

 

First published on: Aug 14, 2022 12:20 PM