---विज्ञापन---

विक्की कौशल के साथ हो गया खेला, Vijay Deverakonda ने छीना ये प्रोजेक्ट

Vijay Deverakonda Replaced Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपने शादी के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं और हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। इस फिल्म में विक्की एक डांसर का रोल निभा रहे हैं। कड़ी मेहनत और अपनी चार्मिंग लुक से […]

Vijay Deverakonda, Vicky Kaushal
Vijay Deverakonda, Vicky Kaushal

Vijay Deverakonda Replaced Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपने शादी के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं और हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। इस फिल्म में विक्की एक डांसर का रोल निभा रहे हैं। कड़ी मेहनत और अपनी चार्मिंग लुक से विक्की कौशल आज लाखों दिलों पर राज करते हैं। लेकिन खबर आ रही है कि विक्की के हाथों से एक प्रोजेक्ट साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के हाथों में चला गया है।

और पढ़िएKartik Aaryan Statement: कार्तिक आर्यन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- उस वक्त उड़ गई थी रातों की नींदें

विजय ने मारी बाजी

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने विक्की के हाथों से एक प्रोजेक्ट छीन ली है। जी हां साउथ इंडस्ट्री के एक्टर विजय देवरकोंडा की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। भले ही उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘लाइगर’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हो, लेकिन इसके बावजूद उनकी पॉपुलैरिटी में कमी नहीं आई है। आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा की पॉपुलैरिटी को देखकर ही सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी ने बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर विक्की कौशल को छोड़कर देवरकोंडा को चुना है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले विक्की कौशल को इस कोल्ड ड्रिंक कंपनी के प्रमोशन के लिए साइन किया गया था। हालांकि कुछ समय बाद ही ब्रांड मालिकों ने विक्की की जगह उसी ब्रांड के लिए विजय देवरकोंडा को साइन किया है। तो ऐसे में फैंस के बीच देवरकोंडा की पॉपुलैरिटी और स्टारडम विक्की कौशल पर भारी पड़ा है।

और पढ़िएVicky Kaushal Video: एयरपोर्ट में स्पॉट हुए विक्की कौशल, अंदाज देख फैंस बोले-‘गोविंदा आला रे’

विक्की को रिप्लेसमेंट की जानकारी भी नहीं

आपको बता दें कि विक्की ने इस कोल्ड ड्रिंक कंपनी के एडवरटीजमेंट के कुछ हिस्सों में शूटिंग भी की थी, लेकिन बाद में विक्की का कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया गया। हालांकि विक्की को इस बात की जानकारी तक नहीं थी। खबर है कि विक्की को भी पता नहीं था कि विजय ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 29, 2022 05:24 PM