Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vijay Devarakonda: विजय देवरकोंडा को न्यूड देखना चाहती हैं अनन्या पांडे, कही ये बात

- Advertisement -

Vijay Devarakonda: करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में इस गुरुवार को साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) ने अपनी को-स्टार अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ डेब्यू किया। इस दौरान दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। इस दौरान दोनों ने रैपड फायर राउंड में काफी मजेदार सवालों के जवाब भी दिए।

इस दौरान जब एक्टर से सवाल किया गया कि क्या विजय देवरकोंडा इंटरनेशनल मैगजीन के लिए न्यूड पोज देंगे? इसके जवाब में विजय देवरकोंडा ने कहा- अगर ये अच्छे से शूट होगा तो मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं है। इतना ही नहीं कॉफी विद करण 7 में अनन्या पांडे ने भी विजय देवरकोंडा को न्यूड देखने की इच्छा जताई। यह पूछे जाने पर कि क्या वह कंडोम ब्रांड का प्रचार करेंगे, विजय ने न केवल हां कहा बल्कि मौके पर ही इसका समर्थन भी किया। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि अगर आप दस बच्चे नहीं चाहते हैं तो यह वास्तव में एक स्मार्ट और सेफ काम है। इसको मेरा सपोर्ट रहेगा।’

अनन्या ने कहा कि उन्हें विजय देवरकोंडा को पूरी तरह न्यूड देखने में कोई दिक्कत नहीं होगी। अनन्या ने कहा- मैं विजय को थोड़ा बहुत न्यूड लाइगर के पोस्टर में देख चुकी हूं। आखिर कौन नहीं देखना चाहेगा। बता दें विजय देवरकोंडा ने फिल्म लाइगर के पोस्टर के लिए न्यूड पोज दिया है। एक पोस्टर सामने आया था जिसमें विजय बिना कपड़ों के थे। अब ये तो वक्त ही बताएगा विजय न्यूड फोटोशूट कराते हैं या नहीं।

विजय, अनन्या के साथ लाइगर में नजर आएंगे, जो उनके बॉलीवुड की शुरुआत भी है। फिल्म में विजय एक किकबॉक्सर की भूमिका निभाते हैं, जो मुंबई में ‘चायवाला’ से एक मुक्केबाज बन गया। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। यह हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss