TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बर्थडे पर Commando एक्टर हुआ न्यूड, जंगल में मंगल करते फोटो वायरल

Vidyut Jammwal Nude Photo Viral: विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का नाम लेते ही लाखों लड़कियों के दिल धड़क जाते हैं। एक्टर  (Vidyut Jammwal) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड फोटो शेयर की है, जिसे देख फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई है। […]

Vidyut Jammwal Nude Photo Viral: विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का नाम लेते ही लाखों लड़कियों के दिल धड़क जाते हैं। एक्टर  (Vidyut Jammwal) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड फोटो शेयर की है, जिसे देख फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई है। एक्टर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। यह भी पढ़ें: 3 साल की उम्र से विद्युत जामवाल कर रहे हैं ये काम, एक्शन में बड़े-बड़ों के छुटा देते हैं पसीने

विद्युत का अलग अंदाज   (Vidyut Jammwal Nude Photo Viral)

एक्टर इंडस्ट्री के मोस्ट हॉटेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले एक्टर का आज बर्थडे है, ऐसे में इस खास दिन पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है। साथ में लिखा है- 'हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी - "परमात्मा का निवास" 14 साल पहले शुरू हुई थी। इससे पहले कि मुझे एहसास होता, हर साल 7-10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया'।

एकांत की तलाश में विद्युत

एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए पोस्ट भी लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि, 'विलासिता और प्रशंसा के जीवन से जंगल में आकर, मुझे अपना एकांत ढूंढना और "मैं कौन नहीं हूं" जानने के महत्व को महसूस करना पसंद है। जो "मैं कौन हूं" जानने का पहला कदम है और साथ ही शांति में खुद की रक्षा करना भी है। प्रकृति द्वारा प्रदत्त विलासिता।'

बताया जीवन का आनंद किसमें है

एक्टर ने पोस्ट में अपने असली आनंद के बारे में बताया और लिखा कि- 'मैं अपने कम्फर्ट जोन के बाहर सबसे अधिक आरामदायक हूं। मैं प्रकृति की प्राकृतिक आवृत्ति के साथ तालमेल बिठाता हूं, और मैं खुद को सैटेलाइट डिश एंटीना के रूप में इमेजिन करता हूं... जो खुशी और प्यार के कंपन प्राप्त और उत्सर्जित कर रहा है।

इन लाइन्स ने जीत लिया दिल  (Vidyut Jammwal Nude Photo Viral)

मैं करुणा की आवृत्ति पर कंपन करता हूं। मैं निर्धारण की आवृत्ति पर कंपन करता हूं। मैं उपलब्धि की आवृत्ति पर कंपन करता हूं। मैं क्रिया की आवृत्ति पर कंपन करता हूं।

विद्युत जामवाल वर्कफ्रंट  (Vidyut Jammwal Nude Photo Viral)

बताते चलें कि विद्युत जामवाल अब अगले साल यानी साल 2024 में दो फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इनमें से एक है, 'क्रैक: जीतेगा तो जियेगा' जो  23 फरवरी, 2024 रिलीज होने को तैयार है, और वहीं दूसरी है शेर सिंह राणा। फैंस को एक्टर की इन दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.