TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Vidyut Jammwal जल्द करने वाले हैं शादी, इस फैशन डिजाइनर संग लेंगे सात फेरे

Vidyut Jammwal Nandita Mahtani Wedding: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपने स्टंट और मार्शल आर्ट के लिए जाने जाते हैं। वहीं एक्टर अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। विद्युत जामवाल की शादी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। एक्टर जल्द ही घोड़ी चढ़ने वाले हैं। विद्युत और उनकी गर्लफ्रेंड नंदिता […]

Image Credit : Instagram
Vidyut Jammwal Nandita Mahtani Wedding: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपने स्टंट और मार्शल आर्ट के लिए जाने जाते हैं। वहीं एक्टर अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। विद्युत जामवाल की शादी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। एक्टर जल्द ही घोड़ी चढ़ने वाले हैं। विद्युत और उनकी गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) अब शादी के बंधन में बांधने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं उनकी शादी को लेकर क्या-क्या जानकारी सामने आई है।

वेडिंग डिटेल्स आई सामने (Vidyut Jammwal Nandita Mahtani Wedding)

बता दें बीती साल इस कपल ने सगाई की थी और अपने फैंस के सामने एक्टर ने इसकी अनाउंसमेंट भी की थी। दोनों की सगाई के बाद से लगातार शादी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। पिछले साल ऐसा कहा गया था कि ये दोनों शादी करने वाले हैं। इनकी वेडिंग डेट भी सामने आ गई थी। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं और वो रूमर्स गलत साबित हुए। इसी बीच एक बार फिर विद्युत जामवाल की वेडिंग डिटेल्स सामने आ गई हैं। यह भी पढ़ें : एक्ट्रेस को देख खुद को नहीं रोक पाएं Khesari Lal, दिए हद से ज्यादा बोल्ड सीन, देखें Video

कहां होगी शादी ? (Vidyut Jammwal Nandita Mahtani Wedding)

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी पहले ही शादी कर चुके हैं। ये भी कहा जा रहा है कि पिछले साल जुलाई में ही इस कपल ने शादी कर ली थी। मगर इन दोनों ने अपनी शादी को सीक्रेट रखने का फैसला किया। हालांकि, अब एक बार फिर ये दोनों सभी रस्में निभाकर अपने रिश्ते को ऑफिशियल करेंगे। रिपोर्ट्स का दावा है कि विद्युत जामवाल और उनकी लेडी लव की शादी टिनसेल टाउन में होगी। ऐसे में विद्युत जल्द ही लंदन के लिए निकलेंगे क्योंकि उनकी मंगेतर वहीं रहती हैं। बात करें विद्युत जामवाल के वर्क फ्रंट की करें तो, वो जल्द ही अपने एक बड़े प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर सकते हैं। वैसे एक्टर Commando सीरीज, Junglee और Khuda Haafiz जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.