--- विज्ञापन ---

Latest Posts

विद्युत जामवाल ने पूरी की अपनी फीमेल फैन की डिमांड, जानें कैसे?

- Advertisement -

Vidyut Jamwal Fan Moment: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर और जाने-माने फिट एक्टर्स में से एक विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपनी दमदार एक्टिंग और जबरदस्त स्टंट्स की वजह से हर तरफ छाए रहते हैं। विद्युत इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से एक हैं, जो कि अक्सर अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करते नजर आते हैं। वहीं विद्युत अपने फैंस को स्पेशल फील कराने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। इस बीच विद्युत जामवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2- अग्नि परीक्षा’ (Khuda Haafiz: Chapter II – Agni Pariksha) के प्रमोशन के दौरान का है। इस वीडियो में एक्टर का गैस्चर देख कई लोग उनके दीवाने बन गए हैं।

वीडियो में एक्टर को अपनी एक फीमेल फैन के साथ देखा जा सकता है। वीडियो में विद्युत जामवाल को अपनी फैन को महंगी कार में सैर के लिए ले जाते देखा जा सकता है। इस वीडियो को मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें विद्युत खुद पैपराजी के लिए पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसी बीच एक्टर की एक फीमेल फैन आती है और उनके लिए अपना प्यार जाहिर करने लगती है। इतना ही नहीं उनकी फैन एक्टर के साथ एक फोटो क्लिक करवाने के लिए भी कहती है। लेकिन विद्युत अपनी इस फैन को स्पेशल फील कराने के लिए उसे गले लगा लेते हैं।

इसके बाद विद्युत इस लड़की को अपनी महंगी कार एस्टन मार्टिन डीबी 9 की ड्राइव ऑफर करते हैं और उसका हाथ पकड़कर उसे अपनी कार में ले जाकर बैठाते हैं। उनके ऐसा करते ही फीमेल फैन खुशी के मारे झूमना शुरू कर देती है। वो तुरंत एक्टर की कार में बैठ जाती है। वहीं, जाते-जाते विद्युत यहां मौजूद पैपराजी से कहते हैं- ‘मैं इसे वापस ले आउंगा… वादा है।’

विद्युत जामवाल अब जल्दी ही ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 – अग्नि परीक्षा’ में अपने एक्शन अवतार को दिखाते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ शिवालिका ओबेरॉय भी नजर आएंगीं। इसी के साथ आपको बता दें कि ये फिल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए कई दिनों से इंतजार कर रहे थे।

- Advertisement -
Exit mobile version