Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: पत्नी नताशा ने सिखाया हार्दिक पांड्या को डांस, इंटरनेट पर छाया प्रैक्टिस वीडियो

Natasa Stankovic Hardik Pandya Video: इंडियन टीम के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हार्दिक पार्टी करने के बहुत बड़े शौकीन हैं। हाल ही में उनका एमएस धोनी के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है। इस […]

Video: पत्नी नताशा ने सिखाया हार्दिक पांड्या को डांस, इंटरनेट पर छाया प्रैक्टिस वीडियो
Video: पत्नी नताशा ने सिखाया हार्दिक पांड्या को डांस, इंटरनेट पर छाया प्रैक्टिस वीडियो

Natasa Stankovic Hardik Pandya Video: इंडियन टीम के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हार्दिक पार्टी करने के बहुत बड़े शौकीन हैं। हाल ही में उनका एमएस धोनी के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपनी वाइफ नताशा स्टानकोविक से डांस सीखते नजर आ रहे हैं। हार्दिक अपनी वाइफ के एक-एक स्टेप को कॉपी कर रहे हैं और उसे ढंग से करने की कोशिश करते दिखाए दे रहे हैं।

और पढ़िएMalaika Arora Chat Show: मलाइका अरोड़ा ने उड़ाया ‘हाउसफुल 2’ का मजाक, खुद की चाल पर भी ली चुटकी

पत्नी नताशा से सीखा था डांस

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Hardik Pandya Video) शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा है, ‘डांस के लेसन्स यहीं से आते हैं’। वीडियो में नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) हार्दिक को डांस सिखाती हुई नजर आ रही हैं। हार्दिक, नताशा के डांस स्टेप्स को ढंग से कॉपी करने का पूरा ट्राई कर रहे हैं। नताशा भी उन्हें प्रेरित करती हुई नजर आ रही हैं, और फिर दोनों मिलकर बेहतरीन मूव्स करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

MS Dhoni के साथ हार्दिक पांड्या ने किया डांस

हाल ही में हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में हार्दिक और महेंद्र सिंह धोनी साथ में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के अलावा हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या को भी डांस करते देखा जा सकता है। इस दौरान बॉलीवुड सिंगर बादशाह उनके लिए गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो एक पार्टी का था और लोगों ने काफी लंबे समय बाद धोनी को इस तरह डांस करते हुए देखा है। हार्दिक के कूल डांस स्टेप्स देखकर लोग उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं।

और पढ़िएSalaam Venky: काजोल ने आमिर खान की कैमियो को लेकर कह दी ये बात, हर तरफ छाया बयान

साल 2020 में हुई थी नताशा और हार्दिक की शादी

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविक एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे, इसके बाद दोनों ने साल 2020 में शादी कर ली। साल 2020 में हार्दिक की वाइफ नताशा ने बेटे को जन्म दिया था,जिसका नाम उन्होंने अगस्त्या रखा है। नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। नताशा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्हें फिल्म ‘डैडी’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ में देखा जा चुका है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

First published on: Dec 01, 2022 06:43 PM