Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: जब शाहरुख खान को देखकर हैरान हो गई थीं हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन, देखें

Video: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में ‘रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ (Red Sea International Film Festival) में शिरकत की, जो कि सऊदी अरब के जेद्दा में आयोजित किया गया। इसमें सिनेमा जगत के तमाम सितारों ने शिरकत की लेकिन अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसमें एक हॉलीवुड एक्ट्रेस […]

Shahrukh Khan Video
Shahrukh Khan Video

Video: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में ‘रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ (Red Sea International Film Festival) में शिरकत की, जो कि सऊदी अरब के जेद्दा में आयोजित किया गया। इसमें सिनेमा जगत के तमाम सितारों ने शिरकत की लेकिन अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसमें एक हॉलीवुड एक्ट्रेस शाहरुख खान को देखकर हैरान हो जाती हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं। आप भी देखिए।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

‘रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ (Red Sea International Film Festival) के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन (Sharon Stone) बैठी हुई हैं, और उन्हें पता भी नहीं कि उनके पास शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बैठे हुए है। जैसे ही किंग खान का नाम अनाउंस होता है और शाहरुख खान खंडे होते हैं। इस दौरान शेरोन स्टोन (Sharon Stone) उन्हें देखकर हैरान हो जाती हैं। इसके बाद शाहरुख खान उनके पास जाते हैं और हेलो करते हैं साथ ही उनसे हाथ मिलाते हैं। इसके बाद शेरोन स्टोन ‘नमस्ते’ करती हैं और उनसे बातें करती हैं।

और पढ़िएSaifeena Photos: सैफ अली खान और करीना कपूर खान का दिखा रॉयल लुक, देखें तस्वीरें

शेरोन ने किंग को लेकर कही बड़ी बात

शेरोन स्टोन (Sharon Stone) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को देखकर अपने रिएक्शन के बारे में मीडिया से बात की और बताया कि, ‘शाहरुख खान मुझसे दो सीट दूर थे और मुझे नहीं पता था कि, वो वहां थे, मैं आगे बढ़ी और उन्हें देखा, मैं बहुत आसानी से सितारों से प्रभावित नहीं होती, क्योंकि मैं बहुत सारे सितारों को जानती हूं, लेकिन जब मैंने उन्हें देखा तो मैं उस तरह का रिएक्ट देने से खुद को रोक नहीं पाई।’ इस वीडियो को देखकर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

और पढ़िएAamir Khan Statement: आमिर खान ने पुराने दिनों को किया याद, कहा- ‘अब्बा को देखकर होती थी तकलीफ’

बादशाह को किया गया सम्मानित

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को ‘रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में अवॉर्ड देकर सम्मानित भी किया गया। इस दौरान बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। वहीं फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा, काजोल, सोनम कपूर, करीना कपूर खान, सैफ अली खान ने भी शिरकत की। वहीं जब शाहरुख खान को सम्मानित किया गया तब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने तालियां बजाई जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 04, 2022 12:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.