---विज्ञापन---

Video: विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे मुंबई में हुए स्पॉट, एक्टर का दिखा स्वैग

Vijay-Ananya Video: साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं। इस दौरान वो अलग-अलग जगह अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में विजय-अनन्या (Vijay-Ananya  Mumbai Spotted) को मुंबई में स्पॉट किया गया जो इस वक्त सोशल […]

Vijay-Ananya Video: साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं। इस दौरान वो अलग-अलग जगह अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में विजय-अनन्या (Vijay-Ananya  Mumbai Spotted) को मुंबई में स्पॉट किया गया जो इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं।

वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। दोनों साथ में कॉफी पीते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में विजय का स्वैग नजर आ रहा हैं। विजय देवरकोंडा ने व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहनी हैं साथ ही बूट्स पहने हैं तो दूसरी तरफ अनन्या जींस-टॉप में बेहद क्यूट लग रही हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस दोनों के लुक की तारीफ कर रहे हैं।

इससे पहले उन्होंने अहमदाबाद के एक कॉलेज में फिल्म का प्रमोशन किया था जहां दोनों स्टार्स ने अपने लाइगर के गाने ‘आफत’ पर जमकर डांस किया था जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और हालहीं में उनको ‘गुजराती थाली’ का भी लुफ्त उठाते हुए देखा गया। वहीं विजय देवराकोंडा अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पटना भी गए थे जहां उन्होंने पटना में मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर चाय की चुस्की ली थी।

फिल्म ‘लाइगर’ की बात करें तो ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म से विजय बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है जबकि करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो कि 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को फैंस रिलीज से पहले ही सुपरहिट बता रहे है अब देखना है कि ये फिल्म कितना तहलका मचाती है।

First published on: Aug 10, 2022 12:15 PM