Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज-2 का दिल छू लेने वाला गाना ‘रूबरू’ रिलीज

Khuda Haafiz-2: बॉलीवुड के एक्शन एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut jammwal) की अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ (Khuda Haafiz 2) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं। वहीं मेकर्स ने कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर जारी कर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया था और अब फिल्म का एक गाना रिलीज कर दिया जो […]

Khuda Haafiz-2: बॉलीवुड के एक्शन एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut jammwal) की अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ (Khuda Haafiz 2) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं। वहीं मेकर्स ने कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर जारी कर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया था और अब फिल्म का एक गाना रिलीज कर दिया जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

और पढ़िए –  दीपिका पादुकोण की तबीयत बिगड़ने के बाद प्रभास ने लिया ये बड़ा फैसला, जानकर होगी हैरानी

 

दरअसल, विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के पहले सॉन्ग ‘छैयां में’ को मिली  शानदार सफलता के बाद अब मेकर्स ने फिल्म का दूसरा सॉन्ग ‘रूबरू’ (Rubaru Song Out) रिलीज कर दिया है। इस गाने को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया हौ और मनोज मुंतशिर ने इसके बोल लिखा है जो सीधा लोगों के दिलों में उतर रहा है।

 

और पढ़िए –  Sonam Kapoor Baby Shower: लंदन में हुआ सोनम कपूर बेबी शॉवर, रॉयल लुक में नजर आई एक्ट्रेस

 

 

 

और पढ़िए –  सुचित्रा कृष्णमूर्ति को जबरदस्ती डेट पर भेजती थीं उनकी बेटी कावेरी, जानें क्यों

 

फारूक कबीर (Faruk Kabir) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विद्युत के अपोजिट शिवालिका ओबेरॉय नजर आएंगी और ये फिल्म ‘खुदा हाफिज’ का सीक्वल है। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी और अब इसका दूसरा पार्ट सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दें, विद्युत इस फिल्म से अपनी एक अलग पहचान बना चुके है और वो मार्शल आर्ट में ट्रेंड एक्टर हैं जिन्होंने इस फिल्म में काफी स्टंट भी किए है जिसे देखने के लिए फैंस काफी बेचैन है।

बता दें, विद्युत प्रोडक्शन हाउस ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ को लॉन्च करके अब प्रोड्यूसर भी बन गए है। इसी के साथ वो ‘आईबी-71’ (IB-71) में भी नजर आएंगे जिसमें वो अनुपम खेर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। आपको बता दें, ‘आईबी 71’ सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें विद्युत जामवाल एक खुफिया अधिकारी का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। ये कहना गलत नहीं होगा कि वो एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jun 15, 2022 06:30 PM