Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: विद्या बालन ने सरसों के तेल को लेकर पूछ लिया ऐसा सवाल, फैंस भी हो गए कन्फ्यूज

Vidya Balan Reel: विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को कभी गूगल तो कभी सिरी से सवाल पूछ लोगों को एंटरटेन करते देखा जा रहा है। वहीं अब विद्या ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में फैंस से एक सवाल कर दिया है, जिसे सुन […]

Video: विद्या बालन ने सरसों के तेल को लेकर पूछ लिया ऐसा सवाल, फैंस भी हो गए कन्फ्यूज
Video: विद्या बालन ने सरसों के तेल को लेकर पूछ लिया ऐसा सवाल, फैंस भी हो गए कन्फ्यूज

Vidya Balan Reel: विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को कभी गूगल तो कभी सिरी से सवाल पूछ लोगों को एंटरटेन करते देखा जा रहा है। वहीं अब विद्या ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में फैंस से एक सवाल कर दिया है, जिसे सुन लोगों के दिमाग का फ्यूज उड़ गया है।

और पढ़िएRanbir-Alia Trolling: बार्सिलोना की जर्सी पर बेटी का नाम लिख ट्रोल हुए रणबीर-आलिया, यूजर बोले- ‘ये बच्ची कभी सक्सेसफुल…

Vidya Balan ने पूछा ये सवाल

विद्या बालन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील (Vidya Balan Reel) साझा किया है। इस क्लिप में वो मस्टर्ड कलर के सलवार-सूट में बेहद हसीन लग रही हैं। वीडियो में विद्या पूछ रही हैं,’वो पूछना ये था दोस्तों कि अगर सरसों का तेल दो दिन तक पड़ा रहे तो उसे परसों का तेल कह सकते हैं?’ एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आने के बाद से ही इंस्टाग्राम वर्ल्ड में छाया हुआ है और लोग इसे लाइक कर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है,’परसों की बात है।’ विद्या बालन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आप जो बोलो वही सही।’ दूसरे ने लिखा है,’अगर ज्यादा पड़ा रहे तो बरसों का तेल?’ वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं,’मैडम आप कुछ ज्यादा ही क्यूट हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी कमेंट सेक्शन में हंसने और लव वाला इमोजी ड्रॉप कर विद्या और उनके वीडियो की तारीफ करते नजर आए हैं।

और पढ़िएViral Video: सारा अली खान ने पैपराजी से छिपाया चेहरा, गाड़ी में नीचे झुककर हुईं रवाना

Vidya Balan की अपकमिंग फिल्म

विद्या बालन के लेटेस्ट रील को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। वहीं विद्या बालन के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो, वो हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नियत’ की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा कर लंदन से वापस लौटी हैं। इससे पहले एक्ट्रेस को फिल्म ‘जलसा’ में देखा गया था। ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

First published on: Nov 25, 2022 06:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.