--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: ब्लू ड्रेस पहन उर्वशी ने देखा भारत-पाक मैच, फैंस ने दिया रिएक्शन

- Advertisement -

Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। कल वो भारत-पाक का मैच देखने पहुंची जिसकी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जो इस वक्त वीडियो सोशल मीडिया (Urvashi Rautela Video) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िएकार्तिक आर्यन की ‘Aashiqui 3’ का ऐलान, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

उर्वशी ने देखा भारत-पाक मैच

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं और कैमरे के सामने अदाओं के साथ पोज दे रही हैं और उनका हेयस्टाइल काफी जच रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि, वो भारत पाकिस्तान मैच देखने पहुंची। इस वीडियो को जैसे ही उन्होंने शेयर किया वैसे ही फैंस ने कमेंट की बौछार लगा दी और ऋषभ पंत को लेकर कमेंट करना शुरु कर दिया।

फैंस ने किए जमकर कमेंट

कमेंट सेक्शन की बात करें तो, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘ऋषभ भइया को देखने पहुंची हैं।’ तो दूसरी तरफ कई लोगों ने उन्हें देखकर खुशी जाहिर की। बता दें, उर्वशी रौतेला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा था कि, ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए।’  इससे पहले उर्वशी ने हैशटैग लगाते हुए ‘रक्षाबंधन मुबारक हो’ और हैशटैग ‘आरपी छोटू भैया’ भी लिखा था।

यहाँ पढ़िएनाटकों में निभाते थे लड़की का किरदार, जानें कैसे बने ‘कालीन भैया’

इस फिल्म में नजर आएंगी उर्वशी 

एक्ट्रेस के पोस्ट पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने भी रिएक्शन दिया था और बाद में पोस्ट डिलिट कर दिया था। आपको बता दें, उर्वशी रौतेला ककी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। उर्वशी अब वो जल्द ही टॉलीवुड में फिल्म ‘द लीजेंड’ (The Legend) से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ ही वो जियो स्टूडियोज के इंस्पेक्टर अविनाश में भी नजर आएंगी और अब फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version