TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: वेस्टर्न छोड़ देसी लुक में उर्वशी रौतेला ने ढाया कहर, फैंस बोले-‘ब्यूटी’

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उर्वशी अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल […]

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उर्वशी अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें वो सूट में अप्सरा लग रही हैं। इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें कहर बरपाती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि, उर्वशी रौतेला ने पिंक सूट पहना है जिसमें वो बला की खूबसूरत दिख रही हैं। सूट के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और हाथ में फोन ले रखा हैं। तेज हवाएं चल रही हैं इस दौरान वो अपना दुपट्टा संभाल रही हैं। इसी के साथ उन्होंने गॉगल्स भी लगा रखा है जिसे देख नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हैं। इतना ही नहीं जैसे ही पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद किया वैसे ही उन्होंने प्यारी सी मुस्कान के साथ जमकर पोज भी दिए। वीडियो को देख जहां एक तरफ फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो दूसरी तरफ वो सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट की बौछार कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो फैंस फायर वाली इमोजी बना रहे हैं और 'ब्यूटी' लिख रहे हैं। बता दें, उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। एक्ट्रेस की एक झलक पाने का फैंस को इंतजार रहता है। उर्वशी रौतेला का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोलता हैं। उर्वशी हर लुक में फैंस को पसंद आती हैं और अब वो जल्द ही टॉलीवुड में फिल्म ‘द लीजेंड’ (The Legend) से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ ही वो जियो स्टूडियोज के इंस्पेक्टर अविनाश में भी नजर आएंगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.