Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: यूरोप में साड़ी पहन उर्वशी रौतेला ने बिखेरा हुस्न का जलवा, फैंस बोले-हॉटेस्ट क्वीन

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड से हॉलीवुड और अब साउथ की ओर रुख करने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा से ही अपने लुक्स और ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं। अदाकारा को हर दूसरे दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो से तहलका मचाते हुए देखा जाता है। एक बार फिर उर्वशी ने कुछ […]

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड से हॉलीवुड और अब साउथ की ओर रुख करने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा से ही अपने लुक्स और ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं। अदाकारा को हर दूसरे दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो से तहलका मचाते हुए देखा जाता है। एक बार फिर उर्वशी ने कुछ ऐसा ही किया है। एक्ट्रेस इस समय यूरोप में हैं और वहां से उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल कुछ समय पहले ही उर्वशी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उनका देसी अदांज देखने को मिल रहा है। लेटेस्ट वीडियो में अदाकारा को येलो कलर की साड़ी पहने देखा जा रहा है, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग डीपनेक ब्रालेट कैरी किया है। उर्वशी ने साड़ी को फ्री पल्ले स्टाइल में बांधा है और यूरोप में समुद्र किनारे अपने पल्लू को लहराती नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने लाइट न्यूड मेकअप किया और बालों को खुला छोड़ा है। इतना ही नहीं उर्वशी ने अपने ट्रेडिशनल अदांज को और भी खूबसूरत बनाने के लिए कानों में लॉन्ग इयररिंग और हाथों में येलो चूडियां वीयर की हैं, जो दिखने में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं।

आगे बता दें कि फैंस उर्वशी के इस अवतार को बेहद पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि कमेंट में उनकी तारीफ के पुल बांधे जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘बहुत खूबसूरत’। तो दूसरे ने लिखा, ‘हॉटेस्ट क्वीन’। वहीं तीसरे ने लिखा, ‘नाइस’। इसके अलावा कई यूजर्स एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट में हार्ट शेप इमोजी की बारिश कर रहे हैं। यही नहीं उर्वशी के इस पोस्ट को आए हुए सिर्फ कुछ ही घंटे बीते हैं और इस पर अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स किए जा चुके हैं।

First published on: Aug 13, 2022 01:59 PM