--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: उर्फी जावेद ने पहनी अजीबो गरीब ड्रेस, देखे फिर क्या हुआ

- Advertisement -

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मीडिया फोटोग्राफर के साथ मस्ती भरे अंदाज में बात करती हुई नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि इस वीडियो में उनके साथ बहन उरूसा जावेद (Urusha Javed) भी नजर आ रही हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू डेनिम जींस जो देखने में काफी अलग थे। इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का टॉप कैरी किया हुआ था। इस दौरान एक्ट्रेस ने बालों का बन बना था। वीडियो में उर्फी ब्रालेस नजर आ रही हैं। पैपराजी से बात करते-करते उर्फी जावेद मस्ती भरे अंदाज में अपनी बहन को बेवकूफ कह देती हैं।

सामने आए वीडियो में उर्फी जावेद खूब हंस रही हैं। उनकी हंसी देखते ही एक फोटोग्राफर पूछ ही लेता है कि आखिर ऐसा क्या जोक मारा? इस पर उर्फी जावेद सिर्फ इतना ही कहती हैं कि उनकी बहन की शक्ल ऐसी है कि उन्हें ना चाहते हुए भी हंसी आ जाती है। इसके बाद वह अपनी बहन के साथ जमकर देती हैं। उर्फी जावेद का यह नया वीडियो (Urfi Javed New Video) इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है। एक यूजर ने लिखा है, ‘अरे बहन पहले अपनी शक्ल तो देखो।’

एक शख्स ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर कॉमेंट किया है, ‘जाला पहन लिया है क्या? हर बार नया ड्रामा होता है इसका।’ बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर यूं ही ट्रोल होती रहती हैं लेकिन उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने यही कहा था कि उनकी वजह से लोगों को कुछ तो काम मिलता है। बता दें साल 2016 में उर्फी ने टीवी की दुनिया में कदम रखा। वह ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ शो में अवनी पंत के किरदार में नजर आईं। उन्‍होंने ‘चंद्र नंदिनी’ शो में छाया के रोल से भी खूब सुर्ख‍ियां बटोरीं और ‘मेरी दुर्गा’ में आरती कि किरदार से भी घर-घर में पहचानी जाने लगीं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss