Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: उर्फी जावेद ने पहनी रेजर ब्लेड से बनी ड्रेस, क्रिएटिविटी देख चकराया फैंस का सिर

Urfi Javed Video: अतरंगी फैशन के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन कुछ नया कर फैंस को चौंका देती हैं। कभी अपने कटे-फटे आउटफिट से, तो कभी अपने एक्सपेरिमेंट्स से लोगों को हिला कर रख देती हैं। इन बातों को लेकर कई बार तो लोग उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर […]

Urfi Javed Video: अतरंगी फैशन के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन कुछ नया कर फैंस को चौंका देती हैं। कभी अपने कटे-फटे आउटफिट से, तो कभी अपने एक्सपेरिमेंट्स से लोगों को हिला कर रख देती हैं। इन बातों को लेकर कई बार तो लोग उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर देते हैं। हालांकि उर्फी के चाहने वालों की गिनती में कई देशों के डिजाइनर भी शामिल हैं।

अब हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा पेज से एक वीडियो शेयर किया है, जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है। दरअसल उर्फी ने रेजर ब्लेड से शॉर्ट ड्रेस बनाई है। यही नहीं उर्फी की पूरी ड्रेस पर ब्लेड लगे हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में उर्फी अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। उर्फी ने अपने इस लुक को पोनी हेयरस्टाइल और बोल्ड मेकअप से पूरा किया है। इसके अलावा उर्फी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैंने इंट्रोवर्ट्स के लिए परफेक्ट ड्रेस बनाया है, रेजर कट, रेजर से ये ड्रेस बनाई है, मैं अपनी टीम को इस क्रेजी आइडिया को पूरा करने में हेल्प करने के लिए बहुत शुक्रिया करती हूं’।

और पढ़िए:- दोस्त संग उर्फी जावेद ने कर दी ये हरकत, फैंस के उड़े होश

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, उर्फी की ये ड्रेस देखने में जितनी खूबसूरत हैं, उनती ही खतरनाक भी है। अगर हल्की सी चूक हो जाए तो एक्ट्रेस से शरीर पर ब्लेड से कट लग सकता है और खून बह सकता है। मगर उर्फी इन सभी बातों से परे होकर अपने यूनीक फैशन को फ्लॉन्ट करने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं। आपको बता दें कि उर्फी ने कपड़े के ऊपर ब्लेड को धागे की मदद से ऐसे जोड़ा है, जैसे वो कोई सितारे हैं। एक्ट्रेस का ये डेयरिंग लुक सोशल मीडिया पर आते के साथ ही हड़कंप मचाने लगा है और फैंस उनकी इस वीडियो को देख जमकर तारीफ कर रहे हैं और उर्फी को नेक्स्ट लेवल बता रहे हैं।

और पढ़िए:- ईद के मौके पर देसी लुक में नजर आईं उर्फी जावेद, बोल्ड अदाओं से किया फैंस को मदहोश

First published on: Jul 12, 2022 02:30 PM