Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: जालीदार ड्रेस पहन स्पॉट हुईं उर्फी जावेद, तोड़ी बोल्डनेस की हदें

Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद अपनी बेबाकी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उनका एक […]

Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद अपनी बेबाकी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल (Urfi Javed Video) हो रहा है जिसे देख फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

इस वीडियो को विरल भियानी (Viral Bhayani Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो येलो कलर की नेट ड्रेस में नजर आ रही हैं और पैपराजी को जमकर पोज दे रही हैं। आप देख सकते है कि इस लुक में वो काफी स्टनिंग लग रही हैं और उन्होंने अपने कर्ली बालों को खुला रखा हैं। इसी के साथ उर्फी ने मैचिंग हील्स पहनी हैं। उर्फी की अदाएं लोगों का दिल धड़का रही है जिसपर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हैं।

उर्फी के वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई यूजर उन्हें ‘किलर’ बता है तो कोई फायर वाली इमोजी बना रहा हैं। ऐसे हजारों फैंस में जो उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ऐसा पहली दफा नहीं है जब उनका वीडियो वायरल हो रहा है। उर्फी का हर वीडियो आते ही छा जाता है जिसमें उनका हर लुक लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। उर्फी की एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं।

उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर भी तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करती है। कुछ को उनका लुक पसंद आता है तो कुछ यूजर्स का वो ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। बावजूद इसके, फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं। उर्फी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 12.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं और आज वो लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

First published on: Aug 05, 2022 04:40 PM