TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: ईद के मौके पर देसी लुक में नजर आईं उर्फी जावेद, बोल्ड अदाओं से किया फैंस को मदहोश

Urfi Javed Video: आज यानि 10 जुलाई को सभी स्टार्स बकरी ईद मना रहे हैं। इस दिन सेलेब्स एक-दूजे को ईद की बधाई देते है और साथ में बकरी ईद मनाते हैं। तो उर्फी जावेद कैसे लाइमलाइट में आए बिना कैसे रह सकती हैं। ईद के खास मौके पर अब उर्फी जावेद का फेस्टिवल लुक […]

Urfi Javed Video: आज यानि 10 जुलाई को सभी स्टार्स बकरी ईद मना रहे हैं। इस दिन सेलेब्स एक-दूजे को ईद की बधाई देते है और साथ में बकरी ईद मनाते हैं। तो उर्फी जावेद कैसे लाइमलाइट में आए बिना कैसे रह सकती हैं। ईद के खास मौके पर अब उर्फी जावेद का फेस्टिवल लुक सामने आया है। इंटरनेट वर्ल्ड में छाई रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने लुक्स और फैशन की वजह से सभी को हैरान करती नजर आती हैं। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल हाल ही में पैपराजी ने उर्फी को अपने कैमरे में कैप्चर किया और अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के फेस्टिवल लुक की दो वीडियो शेयर की हैं। अब उर्फी के लुक की बात करें तो अदाकारा ने येल्लो कलर की फ्लोरल साड़ी पहनी हुई है, जिसके साथ उन्होंने उन्होंने ब्लाउज की जगह स्काई ब्लू कलर की स्ट्रेपलैस ब्रा कैरी की है। यही नहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों का हाई स्लीक बन बनाया हुआ है और लाइट मेकअप किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने स्काई ब्लू कलर के स्टोन इयरिंग वीयर किए हैं। आगे बता दें कि उर्फी का ये लुक दिखने में काफी हसीन लग रहा है, जिसे देख लोग उनके कायल हो गए हैं। अदाकारा के फैंस इस वीडियो को देख कमेंट में उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'वाह क्या बात है'। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'डैम प्रिटी'। तो तीसरे ने लिखा, 'स्टाइल आइकन ऑफ इंडिया उर्फी'। जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी के वीडियो आते के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.