Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: पत्नी को एयरपोर्ट लेने पहुंचे रणबीर यूजर्स के हाथों हुए ट्रोल, बोले-चरसी लग रहा है

Ranbir Kapoor Trolled: बीटाउन के न्यूली वेड्स कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों की लाइफ में इस बात को लेकर बेहद एक्साइटमेंट है। अभी हाल ही में रणबीर कपूर अपनी वाइफ आलिया को एयरपोर्ट लेने पहुंचे थे, जहां रणबीर ने बिना बताए आलिया को सरप्राइज दिया था। मगर […]

Ranbir Kapoor Trolled: बीटाउन के न्यूली वेड्स कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों की लाइफ में इस बात को लेकर बेहद एक्साइटमेंट है। अभी हाल ही में रणबीर कपूर अपनी वाइफ आलिया को एयरपोर्ट लेने पहुंचे थे, जहां रणबीर ने बिना बताए आलिया को सरप्राइज दिया था। मगर आलिया को लेने आए रणबीर की हालत लोगों को कुछ अच्छी नहीं लगी। यहां एक्टर को कैजुअल लुक में देखा गया। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये लुक बिल्कुल अच्छा नहीं लगा और उन्होंने रणबीर को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में रणबीर कपूर उनकी कार में आलिया का इंतजार कर रहे हैं। इस दौरान रणबीर अपने फोन में मग्न नजर आए। हालांकि वो अपनी कार से बाहर नहीं आए। मगर ट्रोलर्स को ये रास नही आया और उन्होंने रणबीर कपूर को ट्रोल करना शरू कर दिया। इस दौरान उन्हें उनके लुक और पोस्टर के लिए ट्रोल किया जा रहा। ट्रोलर्स का कहना है कि रणबीर कपूर उन्हें बेहद नशे में दिख रहे हैं। यहां तक कि बड़े पैमाने पर ट्रोलर उनको ‘नशेड़ी’ तक कह रहे हैं। कुछ ने तो ये तक कह दिया कि रणबीर से बेहतर ड्राइवर लग रहा है।

आगे बता दें कि रणबीर के लुक और बैठेने के स्टाइल यूजर्स को बिल्कुल भी नहीं भा रहा हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्टर को बिखरे बालों के साथ नंगे पैर बैठे हुए देखा जा सकता है। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट किया, ‘एकदम चरसी लग रहा है ये’। तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लफंडर लग रहा है’। वहीं, एक और ने तंज कसते हुए लिखा, ‘मैं रमता जोगी, मैं रमता जगाई’। इसके अलावा भी कई यूजर्स हैं, जो उनको कमेंट कर रणबीर की निंदा कर रहे हैं।

First published on: Jul 10, 2022 05:23 PM