TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

VIDEO- टाइगर का डांस देख दीवानी हुई हॉलीवुड की ये स्टार, दिया था गुरू ऋतिक को ट्रिब्यूट

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी डांसिंग के लिए मशहूर हैं। टाइगर के डांस के दीवाने भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी है। टाइग अक्सर अपने डांस सोशल मीडिया पर शेयर करते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बीते दिनों ही में टाइगर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया […]

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी डांसिंग के लिए मशहूर हैं। टाइगर के डांस के दीवाने भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी है। टाइग अक्सर अपने डांस सोशल मीडिया पर शेयर करते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बीते दिनों ही में टाइगर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो को शेयर कर टाइगर ने अपने गुरू ऋतिक रोशन को बर्थडे की बधाई दी थी। वीडियो में टाइगर ने ऋतिक के मशहूर गाने एक पल का जीना पर डांस किया था। गाने में टाइगर के मूव्स कातिलाना नजर आए। टाइगर का ये वीडियो हर किसी को इंप्रेस कर गया। 

लेकिन एक हॉलीवुड स्टार भी टाइगर के डांस का फैन हो गया। दरअसल टाइगर के इस वीडियो पर ऑस्कर पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस और एवेंजर्स स्टार ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने इस पर कमेंट किया। उन्होंने कमेंट करते हुए सो गुड लिखा। अब ऐसे में साफ है कि हॉलीवुड स्टार्स भी टाइगर की डांसिंग के फैन हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में टाइगर का स्टाइल और उनका दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। 

class='embedly-card'>" style="height: 392px;">



 टाइगर यंगस्टर्स में बहुत पॉपुलर हैं और उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। वहीं टाइगर के करियर की बात करें तो हाल ही में खबर आई है कि टाइगर जल्द ही हॉलीवुड में भी दिखेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर Lawrence Kasanoff के साथ एक हॉलीवुड फिल्म में काम करने वाले हैं। बीते दिनों ही कासानोफ ने इंडिया में टाइगर से मुलाकात की है।

 वहीं जब टाइगर से उनके हॉलीवुड डेब्यू के बारे में सवाल किया गया तो इस पर टाइगर ने कहा कि, मैंने अभी तक फिल्म को साइन नहीं किया है। लेकिन हां इस वक्त फिल्म पर बात चल रही है।हीं टाइगर की बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही करण जौहर की अगली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आएंगी। जो कि इसी फिल्म से डेब्यू कर रही है। इसके अलावा वो ऋतिक रोशन के साथ यशराज फिल्म्स की एक्शन फिल्म में भी दिखेंगे। साथ ही बागी 3 में भी नजर आएंगे। इसकी घोषणा भी हो चुकी है.


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.