Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: रेड आउटफिट में दिखा तारा सुतारिया का बार्बी लुक, फैंस बोले-रेड चेरी

Tara Sutaria Video: बीटाउन की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ सिंगिग के लिए भी जानी जाती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं तारा अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी मशहूर हैं। पैपराजी आए दिन तारा को स्पॉट करते हैं। […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 26, 2022 13:47
Share :

Tara Sutaria Video: बीटाउन की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ सिंगिग के लिए भी जानी जाती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं तारा अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी मशहूर हैं। पैपराजी आए दिन तारा को स्पॉट करते हैं। अब हाल ही में तारा को इंडियन अवतार में स्पॉट किया गया है, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

रेड आउटफिट में तारा का शाही अंदाज

दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका शाही अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में तारा को ऑल रेड आउटफिट, ब्रालेट और लहंगा पहने देखा जा सकता है। इसके साथ अदाकारा ने मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया है। अपने इस ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ तारा ने स्मोकी आईज, न्यूड मेकअप किया और बालों को ओपन रखा है। अदाकारा ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए लॉन्ग इयररिंग, कंगन और रिंग वीयर की हैं, जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

फैंस ने की कमेंट की बारिश

आगे बता दें कि तारा के इस अंदाज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि फैंस उनके इस वीडियो पर कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘वर्तमान में वो बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं’। तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘रेड चेरी’। वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, ‘बार्बी डॉल’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्वीन इन रेड’।

First published on: Aug 26, 2022 01:47 PM