Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: सनी लियोनी ने बनाएं गरमा-गरम पराठें, कुकिंग में भी एक्सपर्ट हैं एक्ट्रेस

मुंबई। सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बहुत ही कम वक्त में बॉलीवुड में अपनी एक खास और अलग पहचान बनाई है। बॉलीवुड की फिल्मों में भले ही बेबी डॉल सनी लियोनी ने बतौर अभिनेत्री कम काम किया हो, लेकिन कई फिल्मों में अपने एक आइटम गाने और अपनी अदाओं से उन्होंने लोगों की खूब वाहवाही […]

मुंबई। सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बहुत ही कम वक्त में बॉलीवुड में अपनी एक खास और अलग पहचान बनाई है। बॉलीवुड की फिल्मों में भले ही बेबी डॉल सनी लियोनी ने बतौर अभिनेत्री कम काम किया हो, लेकिन कई फिल्मों में अपने एक आइटम गाने और अपनी अदाओं से उन्होंने लोगों की खूब वाहवाही लूटी। सनी लियोनी को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जाता है, जब भी वह कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती हैं तो वह तुरंत ही वायरल हो जाता है। हाल ही में सनी लियोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो देसी लुक में कुकिंग करती नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िएVideo: समुंद्र में बिकिनी पहन सनी लियोनी हुईं हादसे का शिकार, वीडियो वायरल

 

अब आप सोच रहे होंगे कि क्या सच में अदाकारा कुकिंग भी कर लेती हैं? सभी स्टार्स तो अपने घरों में कुक रख लेते हैं, उनको कुक करना नहीं आता और वो करना भी नहीं चाहते, मगर जब आप ये वीडियो देखेंगे तो आपको पता लगेगा कि सनी तो कुकिंग में भी एक्सपर्ट हैं। जी हां चौंक गए ना आप, मगर ये सच है। इस बात की जानकारी टॉलीवुड एक्टर मांचू विष्णु (Vishnu Manchu) ने सनी लियोनी का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर दी है। वीडियो में सनी लियोनी किचन में पराठे बनाने की तैयारी कर रही हैं। इतना ही नहीं सनी ने अपने किचन को भी अपनी तरह एकदम शानदार बना रखा है।

आखिर में बता दें कि इस वीडियो में सनी ने ब्लू, रेड और ग्रीन कलर के देसी कपड़े पहनें हैं और मांचू विष्णु संग किचन में कुकिंग करती दिख रही हैं। इस वीडियो पर फैंस भी जमकर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं और लाइक्स भेज रहे हैं। बरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी फिल्म शेरो, वीरामादेवी में नजर आएंगी। वीरामादेवी से सनी तमिल सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। लोग भी एक्ट्रेस की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

First published on: Apr 21, 2022 03:11 PM