--- विज्ञापन ---

Video: सुनील पाल ने दी राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य की जानकारी, इमोशनल होकर कही ये बात

- Advertisement -

Raju Srivastav Health Update: फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को हाल ही में हार्ट अटैक आया था जिसके बाद कॉमेडी स्टार को दिल्ली के AIIMS में एडमिट करवाया गया। ताजा मिली जानकारी के अनुसार उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। इसी बीच उनके बारे में कई फेक न्यूज सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। अब इसी बात को साफ करने के लिए कॉमेडियन सुनील पाल अपने दोस्त की हालत का सच बताया है।

दरअसल सुनील पाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो राजू श्रीवास्तव की सेहत की जानकारी देते दिख रहे हैं। इस वीडियो में वो कहते हैं कि ‘दोस्तों नमस्कार, मैं सुनील पाल हूं, जैसे कि आप सभी को पता है राजू श्रीवास्तव जी की हालत को लेकर हम सभी चिंतित हैं, उन्हें लेकर बहुत सारी खबरें और अफवाहें आ रही हैं, उनके परिवार से जो मुझे लेटेस्ट खबर मिली है, वो ये है कि वो भगवान की दया से रिकवर कर रहे हैं, स्पीड थोड़ी कम है, लेकिन वो रिकवर कर रहे हैं’।

इसके आगे सुनील ने कहा, ‘आप सभी से अनुरोध है कि उनके लिए प्रार्थना करिए, हमारे कॉमेडी किंग जिन्होंने इस दुनिया को इतना हंसाया, हर घर को हर परिवार को इतना हंसाया, जो हमेशा से हंसाते रहे हैं, ऐसे महान कलाकार को जिन्होंने हमेशा यही कहा-‘लाफ्टर इज द बेस्ट मेडिसिन’ साबित करना है कि लाफ्टर इज द बेस्ट मेडिसिन…परमात्मा से प्रार्थना करना है कि राजू भाई जल्दी से जल्दी ठीक हों’। जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार को जिम में उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। फैंस अपने फेवरेट स्टार की सलामती के लिए दुआ मांग रहे हैं।

 

- Advertisement -
Exit mobile version