Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: सुहाना खान का दिवाली बैश में दिखा ग्लैमरस अंदाज, साड़ी में गिराई बिजलियां

मनीष मल्होत्रा के घर रखी गई 'दिवाली पार्टी' में सुहाना खान का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है। स्टारकिड ने साड़ी में हुस्न की बिजलियां गिराई हैं।

- Advertisement -

Suhana Khan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) बीते लंबे समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं, बीती रात स्टारकिड को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के दिवाली बैश में स्पॉट किया गया, जहां से उनका वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

यहाँ पढ़िए – Anushka Sharma:  ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए अनुष्का शर्मा कर रही हैं जी-तोड़ मेहनत, लेकिन लोग साध रहे हैं निशाने

सुहाना खान ने साड़ी में गिराई बिजलियां

सुहाना खान के वायरल वीडियो (Suhana Khan Viral Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में सुहाना क्रीम कलर की सेक्विन साड़ी में बेहद हसीन नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग डीप नेक ब्लाउज कैरी कर अपने अवतार को ग्लैमरस टच दिया है। साथ ही न्यूड मेकअप, डायमंड ईयरिंग-ब्रेसलेट के जरिए अपना लुक कम्पलीट करती देखी गई हैं।

खूबसूरती के कायल हुए फैंस 

सुहाना खान का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है, और लोग सुहाना के अवतार, अंदाज और खूबसूरती तीनों की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में सुहाना बड़ी ही सादगी के साथ स्माइल कर पैपराजी को पोज देती देखी जा रही हैं। एक्ट्रेस की क्लिप पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’किंग की प्रिंसेस।’ दूसरे ने लिखा,’ये साड़ी में बेहद हसीन लग रही हैं।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’ये कितनी गॉर्जियस हैं यार।’ ऐसे ही बाकी फैंस को भी सुहाना की तारीफ करते हुए हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते देखा गया है।

यहाँ पढ़िए – Diwali 2022: रवीना टंडन ने शेयर की दिवाली पार्टी की तस्वीरें, माधुरी दीक्षित का दिखा खूबसूरत अंदाज

सुहाना खान का बॉलीवुड डेब्यू

जानकारी के लिए बता दें कि सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies ) के साथ अपना डेब्यू करने के लिए रेडी हैं। बीते दिनों इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का सेट 1960 के दशक के भारत में स्थापित किया गया है। मीडिया खबरों के अनुसार अगस्त्य नंदा प्रिय कॉमिक बुक चरित्र आर्ची एंड्रयूज के रूप में दिखाई देंगे। वहीं सुहाना वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जबकि खुशी बेट्टी कूपर के रूप में दिखाई देंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts