Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: बेटे यश को नहीं पसंद पापा करण जौहर की ये आदत, करीना-मलाइका ने दिया रिएक्शन

- Advertisement -

Karan Johar’s Son Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अपनी हर फिल्म को लेकर न्यूज में छाए रहते हैं। इसके अलावा करण जौहर अपनी पार्टीज और पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में करण ने अपने इंस्टा हैंडल से एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे यश अपने पापा की नापसंद आने वाली एक हरकत का खुलासा कर रहे हैं।

बता दें कि करन जौहर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “मैं अपने पाउट पर शर्मिंदा हूं”। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि करन यश से पूछते हैं, तुम्हे मुझमें क्या अच्छा नहीं लगता? जवाब में यश पाउट बनाते हुए कहते हैं, “मुझे आपका इस तरह का पाउट बनाकर पोज देना पसंद नहीं है”। इस वीडियो देखने के बाद करन की दोस्त करीना कपूर ने लिखा, “लव यू यश..सिर्फ तुम उन्हें ये कह सकते हो..बहुत अच्छा किया बेटा”। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने लिखा है, “हाहाहाहा…यश क्यूटी वेल डन”। इतना ही नहीं सोनाली बेंद्रे, रकुल प्रीत सिंह, मिनी माथुर, हुमा कुरैशी, फराह खान, भावना पांडे, एकता कपूर और संजय कपूर समेत कई अन्य सेलेब्स ने लाफिंग इमोजी शेयर कर उनके वीडियो पर रिएक्ट किया है।

आखिर में बता दें कि करण के इस वीडियो पर यूजर्स ने भी कमेंट करने शुरू कर दिए। एक ने कमेंट में लिखा, ‘आपके घर में ही क्रिटिक है छोटा यश, जो बहुत क्यूट है’। तो दूसरे ने कहा, ‘मैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हूं, यश ने करण के पाउट पर ही बोल दिया, कभी-कभी बच्चे ही आपके मजे ले लेते हैं’। इसके अलावा कुछ ने करण जौहर को अपने बेटे यश जौहर की सलाह मानने के लिए भी कहा। बता दें कि करण का ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, इसलिए इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं।

- Advertisement -

Latest Posts