Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: पिता राज कुंद्रा के नक्शे कदम पर चले बेटे वियान, शुरू किया ये काम

- Advertisement -

Video: बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बड़े से लेकर छोटे पर्दे और सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं, अब उनके 10 साल छोटे बेटे वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) सुर्खियों में आ गए हैं। बेटे ने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए ऐसा काम किया है, जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है।

यहाँ पढ़िएकरीना कपूर ने पति सैफ संग खेला बैडमिंटन, पटौदी पैलेस से वीडियो वायरल

शिल्पा शेट्टी ने साझा किया वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे का एक वीडियो साझा (Shilpa Shetty Post) किया है, जिसमें वियान हाथ में शूज लिए उसे फ्लॉन्ट करते देखे जा रहे हैं। वहीं, क्लिप में वियान बताते हैं कि उन्होंने ये स्पेशल शूज अपनी मां के लिए बनवाए हैं। वीडियो से ये भी साफ हो गया है कि वियान राज कुंद्रा ने अपना ‘पहला और अनोखा बिजनेस वेंचर’ शुरू किया है।

वियान ने शुरू किया बिजनेस

वहीं, वीडियो को पोस्ट करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है,’मेरे बेटे वियान राज का पहला और अनोखा बिजनेस वेंचर, जिसका नाम VRKICKS है। VRKICKS कस्टमाइज्ड स्नीकर्स बनाता है। छोटे बच्चों और उनके बड़े सपनों को हमेशा प्रोत्साहित करना चाहिए।’ शिल्पा ने आगे लिखा,’ इस वेंचर के आइडियाज, कांसेप्ट, डिजाइन और ये वीडियो भी इंटरप्रेन्योर और डायरेक्टर ने खुद बनाया है। हैरानी की बात यह है कि इस छोटी सी उम्र में उन्होंने चैरिटी के लिए दान किया है। वियान सिर्फ 10 साल का है। मुझे मेरे बेटे पर गर्व है।’

यहाँ पढ़िए‘कठपुतली’ के दूसरे गाने ‘रब्बा’ का मोशन पोस्टर आउट, जानें कब होगा रिलीज

फाउंडेशन को जाएगी कमाई

शिल्पा शेट्टी के बेटे का महज 10 साल की उम्र में ये कारनामा देख फैंस खुश हो उठे हैं। साथ ही वीडियो को लाइक कर कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफें करते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि वियान के ब्रांड का नाम VRKICKS है। जिसमें शूज की कीमत की शुरुआत 4999/ रुपए से शुरू होती है। इससे कमाए गए पैसे शिल्पा शेट्टी फाउंडेशन को जाएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss