Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: मां नीतू की पर्दे पर वापसी से खुश हैं बेटे रणबीर, कही ये प्यार भरी बात

- Advertisement -

Ranbir Kapoor Talk About Neetu: बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) वैसे तो दिखने में बहुत रफ एंड टफ लगते हैं, मगर रियल लाइफ में रणबीर अपनी फैमिली के काफी करीब हैं। एक्टर को कई बार अपनी फैमिली से जुड़े सवालों का जवाब देना पसंद नहीं आता, क्योंकि वो इमोशनल हो जाते हैं। इन दिनों रणबीर अपनी अपकमिंग मूवी ‘शमशेरा’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

और पढ़िए बॉलीवुड प्रोड्यूसर के खिलाफ ईडी ने किया केस दर्ज, करोड़ों रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग का है मामला

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो पैपराजी ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में रणबीर कहते नजर आ रहे हैं कि वो अपनी मां नीतू की सेकेण्ड इनिंग को लेकर बहुत खुश हैं। रणबीर ने कहा, “मां वापस आ गई हैं पर्दे पर, उनको मजा भी आ रहा है, जब से पापा गए है तब से मैं और मेरी बहन, हम दोनों ने उनका हौसला बढ़ाया कि वो कुछ काम करें, खुद को बिजी रखें, इसलिए उन्होंने एक शो भी किया, जिसमें हम गए थे लास्ट डे, और वो वहां बहुत अच्छी हैं, उनके अंदर से सकारात्मकता झलक रही थी, अब वो खुलकर स्माइल करती हैं”।

इसके आगे शमशेरा एक्टर ने कहा, ‘मां की खुशी और पॉजिटिव वाइब्स लोगों को नजर भी आती हैं और वो भी उनको वैसे ही प्यार भी देते हैं’। एक्टर ने कहा ‘आशा है कि ज्लद ही हम मां-बेटे पर्दे पर एक साथ काम भी करेंगे’। अब बात करें रणबीर की फिल्म की तो करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त, वाणी कपूर, आशुतोष राणा, रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला, त्रिधा चौधरी और आहाना कुमरा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। शमशेरा 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

 

और पढ़िए – राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल पर की फूलों की बारिश, एयरपोर्ट पर यूं लुटाया प्यार

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts