Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: पूरी हुई ‘शहजादा’ फिल्म की शूटिंग, स्टारकास्ट ने मनाया जश्न

- Advertisement -

Shehzada Wrap Up Party Video: हिंदी सिनेमा के उभरते हुए सितारे कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) आजकल हर दिन लाइमलाइट के घेरे में रहते हैं। वहीं, बेस्ट एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की पॉपुलैरिटी का भी जवाब नहीं है। दोनों ही स्टार्स अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग में बिजी चल रहते हैं। मगर अब खबर मिली है कि इस फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल खत्म हो चुका है, अभिनेता ने हरियाणा में इसकी शूटिंग का शेड्यूल पूरा कर लिया है।

दरअसल कुछ देर पहले ही कार्तिक ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की है, जिसमें वो लंबी शूटिंग के बाद ब्रेक लेकर अभिनेत्री कृति सेनन, निर्देशक रोहित धवन और फिल्म की बाकी टीम के साथ जमकर पार्टी करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर कैप्शन देते हुए एक्टर ने लिखा, ‘शेड्यूल रैप पर पार्टी तो बनती है..#शहजादा’। जैसा कि आप देख सकते हैं कि वीडियो बनाते हुए कार्तिक ‘देसी बॉयज’ गाने पर सबके साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, कृति सेनन के डांस मूव्स ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस वीडियो को देख एक यूजर ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा,’जिस तरह से कृति एन्जॉय कर रही हैं..सो क्यूट’।

इस वीडियो को देख एक यूजर ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा,’जिस तरह से कृति एन्जॉय कर रही हैं..सो क्यूट’। अब फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, रॉनित रॉय, सनी हिंदुजा और कुशल अवतारसिंग नजर आने वाले हैं। ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। ‘शहजादा’ का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। ये फिल्म अगले साल 10 फरवरी 2023 को वेलेंटाइन वीक के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss