Video: अज्जू भैया के स्टाइल में खत्म हुई ‘बवाल’ की शूटिंग, वरुण धवन ने शेयर किया पोस्ट

- Advertisement -

Bawaal Film Wrap Up: वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म ‘बवाल’ पिछले काफी दिनों से चर्चा में है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर विदेश में ही हुई है। इतना ही नहीं दोनों स्टार्स फिल्म की शूटिंग से जुड़ी अपडेट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा करते रहे हैं। अब हाल ही में इंटरनेट वर्ल्ड में वरुण धवन और ‘बवाल’ फिल्म की पूरी टीम का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल अभिनेता वरुण धवन ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ देर पहले एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वरुण पूरी टीम के साथ फिल्म की शूटिंग खत्म होने की खुशी मना रहे हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘हमने मचा दिया है हर जग बवाल! फिल्म को अज्जू भैया स्टाइल में लपेटना! अगला बवाल होगा थिएटर्स में 7 अप्रैल 2023 को’। फैंस दोनों को बड़े पर्दे पर साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

आगे बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग में एक दिन का खर्चा 2.5 करोड़ रुपये रहा और ये 10 दिनों का शेड्यूल है। बवाल फिल्म पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, एम्स्टर्डम, वारसॉ और क्राको जैसे खूबसूरत लोकेशन पर शूट की गई। इसके साथ ही भारत में भी इसकी शूटिंग की गई। नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) के निर्देशन में बनी ये फिल्म 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। साजिद नाडियाडवाला ‘बवाल’ फिल्म के निर्माता हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version