---विज्ञापन---

Video: शाहरुख खान संग बेटे अबराम ने बकरीद पर दी फैंस को मुबारकबाद

ShahRukh Khan Video: हिन्दी सिनेमा के किंग खान इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। दूसरी तरफ आज 10 जुलाई को सभी बीटाउन के सितारे बकरी ईद के मौके पर अपने फैंस को इस त्यौहार की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी कड़ी में शाहरुख खान (ShahRukh Khan) ने भी हाल ही […]

ShahRukh Khan Video: हिन्दी सिनेमा के किंग खान इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। दूसरी तरफ आज 10 जुलाई को सभी बीटाउन के सितारे बकरी ईद के मौके पर अपने फैंस को इस त्यौहार की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी कड़ी में शाहरुख खान (ShahRukh Khan) ने भी हाल ही में अपने घर मन्नत से फैंस को बधाई दी हैं। इससे शाहरुख खान ने सभी चाहने वालों का दिल जीत लिया है।

दरअसल कुछ समय पहले सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें किंग खान अपने घर की बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनके साथ बेटे अबराम खान भी दिखाई दे रहे हैं। बालकनी में दोनों पिता-बेटे घर के बाहर खड़ी भीड़ से रूबरू हो रहे हैं। इस दौरान शाहरुख और उनके बेटे अबराम फैंस को हाथ हिलाकर हेल्लो बोल रहे हैं और फिर हाथ जोड़कर उनका अभिवादन भी कर रहे हैं।

आगे बता दें कि शाहरुख ने इस दौरान ब्लू डेनिम के साथ सफेद टी शर्ट और गॉगल पहना हुआ था। इसके साथ ही अबराम ने लाल टी-शर्ट पहनी थी। फोटोज में अबराम भी पिता शाहरुख की तरह स्वैग में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख-अबराम के फोटोज-वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। बरहाल वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी ऐलान कर दिया है।

First published on: Jul 10, 2022 06:36 PM